हार्दिक पंड्या ने नताशा स्टेनकोविक के साथ शेयर की रोमांटिक तस्वीर, कुछ ही घंटों में मिले लाखों लाइक, हुई वायरल

Hardik Pandya, Natasa Stankovic: टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या ने नताशा स्टेनकोविक के साथ अपनी एक रोमांटिक तस्वीर शेयर की है, जो कुछ ही घंटों में वायरल हो गई

By अभिषेक पाण्डेय | Published: July 26, 2020 9:01 AM

Open in App
ठळक मुद्देहार्दिक पंड्या और नताशा स्टेनकोविक अपने पहले बच्चे के जन्म का इंतजार कर रहे हैंहार्दिक और नताशा सोशल मीडिया में काफी ऐक्टिव रहते हैं और लगातार अपनी तस्वीरें शेयर करते हैं

टीम इंडिया के ऑलराउंडर और उनकी पार्टनर नताशा स्टेनकोविक अपने पहले बच्चे के आगमन का इंतजार कर रहे हैं। ये कपल सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव है और विभिन्न प्लेटफॉर्म पर लगातार अपनी शानदार तस्वीरें शेयर करता रहता है। 

शनिवार को हार्दिक ने नताशा स्टेनकोविक के साथ अपनी एक और प्यारी तस्वीर शेयर की। हार्दिक ने तस्वीर के कैप्शन में 'रिबन के साथ हार्ट' इमोजी बनाई है। हार्दिक की पिछली कई तस्वीरें की तरह ही ये तस्वीर भी सोशल मीडिया में छा गई। 

हार्दिक-नताशा की तस्वीर सोशल मीडिया में छाई, मिले लाखों लाइक

इस पर न केवल फैंस बल्कि केएल राहुल और उनके बड़े भाई क्रुणाल पंड्या ने भी कमेंट किया। टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने भी हार्ट इमोजी के साथइस पर कमेंट किया। कई बॉलीवुड ऐक्टर और ऐक्ट्रेस ने भी क्यूट इमोजी के साथ हार्दिक और नताशा की तस्वीर पर कमेंट किया। 

इस तस्वीर को फैंस का कितना प्यार मिला, इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि महज कुछ घंटों में ही इसे 15 लाख से ज्यादा लाइक मिल गए।

हार्दिक और नताशा पिछले कुछ महीनों के दौरान अपनी कई तस्वीरें शेयर करते रहते हैं और फैंस ने उन सभी पर अपना प्यार लुटाया है।

हार्दिक ने नताशा की प्रेग्नेंसी की खबर इंस्टाग्राम पर तस्वीरों की सीरीज शेयर करते हुए दुनिया के साथ 31 मई को साझा की थी।

हार्दिक पंड्या सितंबर में आईपीएल सीजन-13 होने पर गत चैंपियन मुंबई इंडियंस के लिए खेलते हुए नजर आएंगे। आईपीएल चेयरमैन ब्रिजेश पटेल ने हाल ही में पीटीआई से पु्ष्टि की है कि टूर्नामेंट 19 सितंबर से 8 नंवबर तक यूएई में खेला जाएगा।

टॅग्स :हार्दिक पंड्यानताशा स्टेनकोविक

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या