हार्दिक पंड्या की मंगेतर ने Ex-Boyfriend के बर्थडे पर शेयर किया पुराना वीडियो, कुछ इस अंदाज में दी जन्मदिन की बधाई

हार्दिक पंड्या से सगाई करने से पहले नताशा टीवी एक्टर अली गोनी के साथ रिलेशन में थीं और दोनों का अफेयर काफी चर्चा में रहा था।

By सुमित राय | Published: February 26, 2020 3:18 PM

Open in App
ठळक मुद्देहार्दिक से सगाई के बाद नताशा अपने एक्स-ब्वॉयफ्रेंड अली के साथ कॉन्टैक्ट में हैं। रिश्ता टूटने के बाद भी नताशा और अली गोनी के बीच दोस्ती कायम है।नताशा ने अली के बर्थडे पर एक पुराना वीडियो शेयर कर जन्मदिन की बधाई दी है।

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या ने इस साल शुरुआत में मॉडल नताशा स्टैनकोविक से सगाई कर ली थी। हार्दिक से सगाई करने से पहले नताशा टीवी एक्टर अली गोनी के साथ रिलेशन में थीं और दोनों का अफेयर काफी चर्चा में रहा था।

अब हार्दिक से सगाई के बाद नताशा अपने एक्स-ब्वॉयफ्रेंड अली के साथ कॉन्टैक्ट में हैं। रिश्ता टूटने के बाद भी नताशा और अली गोनी के बीच दोस्ती कायम है। यही कारण है कि नताशा ने अली के बर्थडे पर एक पुराना वीडियो शेयर किया है और उनको जन्मदिन की बधाई दी है।

नताशा स्टैनकोविक ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें अली गोनी नजर आ रहे हैं। यह वीडियो डांस रियलिटी शो नच बलिए के रिहर्सल के दौरान का है, जिस शो में दोनों साथ नजर आए थे।

बता दें नताशा स्टैनकोविक ने इस साल 1 जनवरी को दुबई में हार्दिक पंड्या से सगाई की थी। इससे पहले दोनों ने लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट किया था। हार्दिक और नताशा ने फोटोज और वीडियोज शेयर कर इस बात की जानकारी दी थी।

बता दें कि हार्दिक पंड्या को साल 2018 में एशिया कप के दौरान चोट लगी थी। हालांकि वह 2019 आईपीएल और आईसीसी वर्ल्ड कप के दौरान फिट हो गए थे, लेकिन फिर उनको चोट ने परेशान किया और उन्हें ऑपरेशन कराना पड़ा। ऑपरेशन के बाद हार्दिक फिटनेस पाने की कोशिश कर रहे हैं।

टॅग्स :हार्दिक पंड्यानताशा स्टेनकोविकभारतीय क्रिकेट टीम

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या