Ind vs SA: टी20 सीरीज के लिए हार्दिक पंड्या कर रहे हैं जोरदार तैयारी, चौके-छक्के लगाते वीडियो हुआ वायरल

हार्दिक पंड्या को साउथ अफ्रीका के खिलाफ 15 सितंबर से शुरू हो रही टी20 सीरीज के लिए भारतीय टीम में शामिल किया गया है।

By सुमित राय | Published: September 07, 2019 4:53 PM

Open in App
ठळक मुद्देहार्दिक पंड्या साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज से इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी कर रहे हैं।पंड्या ने शुक्रवार को एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वो एमएस धोनी का हेलीकॉप्टर शॉट खेलते दिख रहे हैं।

आईसीसी वर्ल्ड कप के बाद से ही टीम इंडिया से बाहर चल रहे हार्दिक पंड्या साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज से इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी कर रहे हैं और इसके लिए वो जोरदार तैयारी कर रहे हैं। पंड्या ने शुक्रवार को एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वो एमएस धोनी का हेलीकॉप्टर शॉट खेलते दिख रहे हैं।

अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर वीडियो शेयर करते हुए हार्दिक पंड्या ने कैप्शन लिखा, 'आज बहुत कड़ा नेट सेशन किया मैं टीम के खिलाड़ियों को जॉइन करने का और इंतजार नहीं कर सकता।' बता दें कि आईसीसी वर्ल्ड कप के बाद हार्दिक पंड्या को आराम दिया गया था और वेस्टइंडीज दौरे के लिए वो भारतीय टीम में शामिल नहीं थे।

बता दें कि हार्दिक पंड्या को साउथ अफ्रीका के खिलाफ 15 सितंबर से शुरू हो रही टी20 सीरीज के लिए भारतीय टीम में शामिल किया गया है। भारत और साउथ अफ्रीका के बीच टी20 सीरीज का पहला मैच 15 सितंबर को धर्मशााला में खेला जाएगा। इसके बाद 18  सितंबर को मोहाली और 22 सितंबर को बेंगलुरु में मैच खेले जाएंगे। दोनों टीमों के बीच टी20 सीरीज के बाद तीन मैचों की टेस्ट सीरीज भी खेली जाएगी, हालांकि टेस्ट सीरीज के लिए अभी टीम का ऐलान नहीं हुआ है।

टी20 सीरीज के लिए भारतीय टीम : विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा (उपकप्तान), केएल राहुल, शिखर धवन, श्रेयस अय्यर, मनीष पाण्डेय, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), हार्दिक पंड्या, रवींद्र जडेजा, वॉशिंगटन सुंदर, राहुल चाहर, खलील अहमद, दीपक चाहर और नवदीप सैनी।

टॅग्स :हार्दिक पंड्याएमएस धोनीभारतीय क्रिकेट टीमभारत Vs दक्षिण अफ्रीका

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या