मुझे एमएस धोनी से समस्या क्यों होगी? उन्होंने मेरी प्रॉपर्टी नहीं ली है - हरभजन सिंह

जब राष्ट्रीय टीम से हरभजन को बाहर किया गया था तब भज्जी ने नाराजगी जताई थी। उनका मानना था कि अभी वह दो चार साल और क्रिकेट खेल सकते थे। अब अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में हरभजन ने एक बार फिर कहा है कि धोनी और उनके रिश्तों में कोई दरार नहीं आई है। भज्जी ने कहा कि हमने भारत के लिए काफी क्रिकेट खेली है और हम बहुत अच्छे दोस्त रहे हैं और अब भी हैं।

By शिवेंद्र कुमार राय | Published: March 20, 2023 01:42 PM2023-03-20T13:42:48+5:302023-03-20T13:44:24+5:30

Harbhajan Singh spoke on his relationship with MS Dhoni | मुझे एमएस धोनी से समस्या क्यों होगी? उन्होंने मेरी प्रॉपर्टी नहीं ली है - हरभजन सिंह

हरभजन सिंह और पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने एक साथ काफी क्रिकेट खेली है

googleNewsNext
Highlightsधोनी से संबंधों पर हरभजन ने रखी अपनी बातकहा- हम बहुत अच्छे दोस्त रहे हैं और अब भी हैंकहा- हम बहुत बार नहीं मिलते, लेकिन संबंध में कोई दरार नहीं है

नई दिल्ली: पूर्व भारतीय क्रिकेटर हरभजन सिंह और पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने एक साथ काफी क्रिकेट खेली है। पहले टीम इंडिया के लिए और फिर चेन्नई सुपर किंग्स के लिए साथ खेलते हुए हरभजन और धोनी ने काफी समय साथ बिताया है। लेकिन एक समय ऐसा भी आया जब मीडिया में दोनों के बीच अनबन की खबरें आने लगीं। चेन्नई सुपर किंग्स ने जब हरभजन को अपनी टीम से रीलीज किया तब इस बात की चर्चा और ज्यादा होने लगी। हालांकि हरभजन सिंह ने हमेशा ऐसी खबरों का खंडन किया है।

अब अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में हरभजन ने एक बार फिर कहा है कि धोनी और उनके रिश्तों में कोई दरार नहीं आई है। हरभजन ने कहा, "मुझे एमएस धोनी से समस्या क्यों होगी? हमने भारत के लिए काफी क्रिकेट खेली है और हम बहुत अच्छे दोस्त रहे हैं और अब भी हैं। वह अपने जीवन में व्यस्त हो गए और मैं अपने जीवन में व्यस्त हो गया। हम बहुत बार नहीं मिलते, लेकिन संबंध में कोई दरार नहीं है। अनबन की अफवाहों की बात करें तो उन्होंने मेरी प्रॉपर्टी नहीं ली है। लेकिन हां, मुझे उनकी कुछ संपत्तियों में दिलचस्पी है, खासकर उनके फार्महाउस में।"

बता दें कि जब राष्ट्रीय टीम से हरभजन को बाहर किया गया था तब भज्जी ने नाराजगी जताई थी। उनका मानना था कि अभी वह दो चार साल और क्रिकेट खेल सकते थे। हरभजन सार्वजनिक मंचों पर खुलकर अपनी राय रखने के लिए जाने जाते हैं। हाल ही मेम एशिया कप में हिस्सा लेने के लिए भारतीय टीम के पाकिस्तान जाने के सवाल पर भज्जी ने कहा था कि  भारत को एशिया कप 2023 के लिए पाकिस्तान की यात्रा नहीं करनी चाहिए। उनके अनुसार, इसमें बहुत सारे जोखिम शामिल हैं, जिन्हें कोई भी निर्णय लेने से पहले विचार करना होगा। 

उन्होंने पहली बार विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप जीतने की भारत की संभावनाओं पर भी बात की। हरभजन सिंह ने कहा, "जब भी भारतीय टीम पिच पर कदम रखती है तो हम सभी को उनकी जीत की काफी उम्मीदें होती हैं। इस बार भी हम चाहते हैं कि वे विजयी हों। हमें उम्मीद है कि इस बार परिणाम अलग होगा और भारत जीत के साथ समाप्त होगा। विराट कोहली ने शतक लगाया, वह अच्छी फॉर्म में हैं। मेरा मानना ​​है कि हमारे पास मौका गंवाने का मौका है। अगर भारत 400 रन बनाता है तो उसके पास विकेट लेने और मैच जिताने वाले गेंदबाज हैं।"

Open in app