Sourav Ganguly Tweet: अपने ट्वीट को लेकर सौरव गांगुली ने दी सफाई, बताया क्या है उनका नया प्लान, जानें पूरा मामला

Sourav Ganguly Tweet: इससे पहले सौरव गांगुली ने ट्वीट कर कहा था, 'मैं कुछ ऐसा शुरू करने की योजना बना रहा हूं, जो मुझे लगता है कि शायद बहुत से लोगों की मदद करेगा। मुझे आशा है कि मेरे जीवन के इस अध्याय में प्रवेश करते ही आप समर्थन जारी रखेंगे।'

By आजाद खान | Published: June 02, 2022 7:25 AM

Open in App
ठळक मुद्देअपने ट्वीट से दुविधा पैदा होने पर सौरव गांगुली ने बाद में सफाई दी है। उन्होंने ट्वीट के जरिए पैदा हुए असमंजस को साफ किया है। सौरव गांगुली ने अपने अगले कदम के बारे में बताया है।

Sourav Ganguly Tweet: भारतीय टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने अपने किए हुए ट्वीट पर सफाई दी है। सौरव गांगुली ने बुधवार को ट्वीट कर एक नई पारी की शुरुआत की बात की थी लेकिन उनके ट्वीट में कुछ भी साफ नहीं होने के कारण लोग इसे दूसरे एंगल से देखने लगे थे। दरअसल, सौरव गांगुली ने ट्वीट कर कहा कि वह कुछ नया करने का प्लान कर रहे हैं। 

उनके ट्वीट में कुछ भी साफ नहीं होने के कारण लोगों ने समझा कि सौरव गांगुली भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के अध्यक्ष पद से इस्तीफा देने जा रहे हैं। यह खबर मीडिया में फैल गई और सौरव गांगुली के फैंस के साथ आम लोग भी उनके इस पद को छोड़ने पर बाते करने लगे थे। मामला इतना गरमा गया कि इसमें बीसीसीआई के सचिव जय शाह को भी आना पड़ा और इसको लेकर सफाई देनी पड़ी।

सौरव गांगुली ने क्या ट्वीट किया था

सौरव गांगुली ने ट्वीट कर लिखा, 'मैं कुछ ऐसा शुरू करने की योजना बना रहा हूं, जो मुझे लगता है कि शायद बहुत से लोगों की मदद करेगा। मुझे आशा है कि मेरे जीवन के इस अध्याय में प्रवेश करते ही आप समर्थन जारी रखेंगे।' जब सौरव गांगुली ने यह ट्वीट किया तो फैंस के साथ आम लोग भी इसको लेकर चर्चा करने लगे थे। 

सौरव गांगुली पर जय शाह ने भी दी सफाई

जब मीडिया में यह बात ज्यादा फैलने लगी कि सौरव गांगुली ने बीसीसीआई के अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया है तो इस पर सफाई देने के लिए बीसीसीआई सचिव जय शाह को भी आना पड़ा था। जय शाह ने न्यूज एजेंसी एएनआई को बताया कि सौरव गांगुली ने इस्तीफा नहीं दिया है और न ही ऐसी कोई बात है। इनके इस बयान के बाद भी अटकले बनी रही और इस खबर की सच्चाई का खुलासा तब हुआ जब इस पर खुद सौरव गांगुली ने जवाब दिया था। 

सौरव गांगुली क्या कहा

अपने ट्वीट पर खुलासा करते हुए सौरव गांगुली ने कहा कि वे बीसीसीआई के अध्यक्ष पद से इस्तीफा नहीं देने जा रहे है बल्कि वे एक नया एजुकेशन ऐप वर्ल्ड वाइड लॉन्च करने जा रहे है। इस ऐप को लेकर उन्होंने ट्वीट किया था जिसे लोग यह समझ बैठे कि वे अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे रहे हैं। इस नए ऐप को लेकर सौरव ने अभी ज्यादा जानकारी साझा नहीं की है। आपको बता दें कि सौरव गांगुली ने 2019 में बीसीसीआई के अध्यक्ष का पद संभाला था और उनका कार्यकाल इस साल सितंबर तक का है। वे भारतीय क्रिकेट बोर्ड के 39वें अध्यक्ष हैं। 

टॅग्स :सौरव गांगुलीबीसीसीआईक्रिकेटजय शाह
Open in App

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या