Ind Vs Aus: बाउंड्री पर फील्डिंग कर रहे केएल राहुल को फैन ने दिया कॉफी पीने का ऑफर, वीडियो वायरल

भारतीय क्रिकेट टीम ने दूसरे क्रिकेट टेस्ट के चौथे दिन ही 8 विकेट से अपने नाम कर लिया। इस मैच को जीतते ही भारत ने सीरीज को बराबरी पर लाकर खड़ा कर दिया है।

By अमित कुमार | Published: December 29, 2020 9:32 AM

Open in App
ठळक मुद्देचोटिल तेज गेंदबाज उमेश यादव की गैर मौजूदगी फील्डिंग करने आए। इस दौरान फील्डिंग कर रहे केएल राहुल को फैंस ने जमकर चीयर किया।केएल राहुल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

भारत ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच को जीत लिया है। भारत को जीत के लिए 70 रन बनाने थे, जिसे भारत ने दो विकेट खोकर हासिल कर लिया। इस जीत के साथ ही भारत और ऑस्ट्रेलिया ने अब एक-एक की बराबरी कर ली है। दूसरी पारी में शुभमन गिल और अजिंक्य रहाणे ने मिलकर टीम को आसानी से जीत दिला दी।

इस मैच में केएल राहुल प्लेइंग इलेवन का हिस्सा नहीं है। लेकिन उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। दरअसल, उमेश यादव के चोटिल होने के बाद केएल राहुल मैदान पर फील्डिंग करने आए थे। इस दौरान केएल राहुल बाउंड्री लाइन पर फील्डिंग करने आए तो फैंस जोर-जोर से उन्हें चीयर करने लगे। इस दौरान का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। 

वीडियो में देखा जा सकता है कि केएल राहुल बाउंड्री पर खड़े थे। एक विदेशी फैन ने उनसे कॉफी के लिए पूछा। राहुल ने पीछे देखा और बिना कुछ बोले फिर आगे देखने लगे। जैसे ही फैन ने कॉफी के लिए पूछा तो वहां मौजूद हंस पड़े. इस वीडियो को पार्थ देसाई नाम के यूजर ट्विटर पर शेयर किया है। उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'मेरे सामने एक लड़के ने केएल राहुल से कॉफी के लिए पूछा।'

इस मैच में भारत के लिये जसप्रीत बुमराह ने 27 ओवर में दो और पहला टेस्ट खेल रहे मोहम्मद सिराज ने 21 . 3 ओवर में 37 रन देकर तीन विकेट लिये । दोनों ने अनुशासित गेंदबाजी करते हुए संयम से काम लिया और सपाट पिच पर बहुत प्रयोग की कोशिश नहीं की । रविचंद्रन अश्विन ने 37 . 1 ओवर में 71 रन देकर दो विकेट लिये जबकि रविंद्र जडेजा ने 14 ओवर में 28 रन देकर दो विकेट चटकाये । 

टॅग्स :केएल राहुलभारत Vs ऑस्ट्रेलियाक्रिकेट

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या