एसेक्स ने प्रैक्टिस मैच के दौरान विराट कोहली के बारे में किया ऐसा ट्वीट, फैंस ने क्लास लगाते हुए जमकर किया ट्रोल

Virat Kohli: एसेक्स का विराट कोहली के लिए किया गया एक तंज उनके फैंस को रास नहीं आया, जमकर किया एसेक्स को ट्रोल

By अभिषेक पाण्डेय | Published: July 27, 2018 01:26 PM2018-07-27T13:26:36+5:302018-07-27T13:32:16+5:30

Essex tweeted a caption for Virat Kohli, did not go down well with his fans | एसेक्स ने प्रैक्टिस मैच के दौरान विराट कोहली के बारे में किया ऐसा ट्वीट, फैंस ने क्लास लगाते हुए जमकर किया ट्रोल

विराट कोहली ने एसेक्स के खिलाफ जड़ा अर्धशतक

googleNewsNext

लंदन, 27 जुलाई: एसेक्स के खिलाफ तीन दिवसीय प्रैक्टिस मैच में भारत ने खराब शुरुआत से उबरते हुए 395 रन का सम्मानजनक स्कोर खड़ा किया। इस प्रैक्टिस मैच में भारत के लिए दिनेश कार्तिक ने सबसे अधिक 82 रन बनाए जबकि कप्तान विराट कोहली (68), मुरली विजय (53), केएल राहुल (58) और हार्दिक पंड्या (51) ने भी अर्धशतक जड़ते हुए पहले टेस्ट से पहले अपनी तैयारियों का बेहतरीन नमूना पेश किया। 

कोहली के अर्धशतक के बाद एसेक्स के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से किए गए ट्वीट को लेकर भारतीय फैंस ने इस क्लब को जमकर ट्रोल किया। दरअसल कोहली की हाफ सेंचुरी पूरी होते ही एसेक्स ने ट्वीट किया, 'ये आदमी क्रिकेट में बुरा नहीं है, विराट कोहली ने 67 गेंदों में पूरे किए 50 रन।' 



हालांकि एसेक्स का ये तंज भरा ट्वीट कोहली के फैंस को रास नहीं आया और उन्होंने इस क्लब को जमकर ट्रोल किया। कुछ फैंस ने लिखा कि पूरी दुनिया जानती है कि वह बेस्ट बल्लेबाज हैं और आपक अब पता चला।

पढ़ें: राहुल द्रविड़ के बेटे समित का दमदार प्रदर्शन, अंडर-14 क्रिकेट में किया ये कमाल




एक फैन ने लिखा कि एसेक्स का स्लिप में खड़ा फील्डर कोहली का बड़ा फैन है, जो उनकी फिफ्टी पूरी होते ही तालियां बजा रहा है।

पढ़ें: 49 के हुए क्रिकेट के 'सुपरमैन' जोंटी रोड्स, 25 साल बाद भी नहीं टूटा फील्डिंग का ये रिकॉर्ड, देखें वीडियो


एक फैन ने लिखा कैप्शन होना चाहिए...ये खिलाड़ी क्रिकेट में अविश्वसनीय है।



भारत और इंग्लैंड की टीमें 1 अगस्त से बर्मिंघम में पांच टेस्ट मैचों की सीरीज के पहले टेस्ट में भिड़ेंगी। भारत की कप्तानी विराट कोहली तो इंग्लैंड की कमान जो रूट के हाथों में होगी।

खेल जगत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश-दुनिया की ताजा खबरों के लिए यहां क्लिक करें. यूट्यूब चैनल यहां सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट।

Open in app