इंग्लिश फैंस ने उड़ाया विराट कोहली का मजाक, सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल

India vs England: एजबेस्टन में खेले गए पहले टेस्ट मैच में भारतीय टीम को इंग्लैंड के हाथों 31 रन से हार का सामना करना पड़ा था।

By लोकमत समाचार हिंदी ब्यूरो | Published: August 7, 2018 03:47 PM2018-08-07T15:47:57+5:302018-08-07T15:47:57+5:30

English Cricket Fan mocks team india, says- Where's your Virat Kohli gone | इंग्लिश फैंस ने उड़ाया विराट कोहली का मजाक, सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल

इंग्लिश फैंस ने उड़ाया विराट कोहली का मजाक, सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल

googleNewsNext

एजबेस्टन में खेले गए पहले टेस्ट मैच में भारतीय टीम को इंग्लैंड के हाथों 31 रन से हार का सामना करना पड़ा। खेल के चौथे दिन ही मेजबान टीम ने भारत पर जीत दर्ज कर ली और पांच मैचों की टेस्ट सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली। भारतीय टीम के सभी बल्लेबाज फ्लॉप रहे लेकिन कप्तान विराट ने जमकर बल्लेबाजी की और दोनों पारियों में एक शतक व एक अर्धशतक लगाए। हालांकि विराट अपनी इस दमदार बल्लेबाजी के बावजूद अपनी टीम को हार से नहीं बचा सके। इस मैच में भारतीय टीम ने इंग्लैंड को कड़ी टक्कर दी और इसमें कोई शक नहीं है लेकिन इंग्लिश क्रिकेट फैंस ने मैच के बाद टीम इंडिया का जमकर मजाक उड़ाया। 

भारत और इंग्लैंड के बीच एजबेस्टन में खेले गए पहले टेस्ट मैच में टीम इंडिया को 31 रनों से हार का सामना करना पड़ा। विराट कोहली के शानदार प्रदर्शन के बावजूद टीम इंडिया जीत नहीं पाई। इसके बाद इंग्लिश क्रिकेट फैंस ने भारतीय टीम और विराट कोहली का मजाक उड़ाया। इंग्लिश फैंस का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

बता दें कि भारतीय टीम के सभी बल्लेबाज फ्लॉप रहे लेकिन कप्तान विराट ने जमकर बल्लेबाजी की और पहली पारी में 149 रन बनाने के बाद दूसरी पारी में 51 रनों की पारी खेली थी, लेकिन अपनी टीम को जीत नहीं दिला पाए थे।

भारतीय टीम के हार के बाद का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें मैच खत्म होने के बाद भारतीय टीम बस में बैठकर स्टेडियम से जा रही है और ठीक उसी वक्त बस के सामने इंग्लैंड क्रिकेट टीम के फैंस ने विराट का नाम लेकर जोर-जोर से नारेबाजी कर रहे हैं। इंग्लिश फैंस ने भारतीय टीम का मजाक उड़ाते हुए आवाज लगा रहे थे, 'व्हेयर इज विराट कोहली।'

बता दें कि पहले टेस्ट मैच में इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए पहली पारी में 287 रन बनाए थे। इसके जवाब में भारतीय टीम विराट कोहली की 149 रनों की पारी के बावजूद 174 रन बनाकर पवेलियन लौट गई थी। इसके बाद इंग्लैंड की टीम दूसरी पारी में 180 रन बनाकर सिमट गई और भारत को जीत के लिए 194 रनों का लक्ष्य मिला, लेकिन टीम इंडिया 162 रन बनाकर ऑल आउट हो गई।

भारत और इंग्लैंड के बीच दूसरा टेस्ट मैच लंदन के लॉर्ड्स क्रिकेट मैदान पर 9 अगस्त से खेला जाना है। भारतीय टीम 5 मैचों की टेस्ट सीरीज में 1-0 से पीछ चल रही है। इससे पहले भारतीय टीम ने टी-20 सीरीज 2-1 से अपने नाम की थी, लेकिन वनडे सीरीज में उसे 2-1 से हार का सामना करना पड़ा था।

खेल जगत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश-दुनिया की ताजा खबरों के लिए यहां क्लिक करें। यूट्यूब चैनल यहां सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट।

Open in app