इंग्लैंड क्रिकेट टीम को झटका, चोट के कारण पूरे एशेज सीरीज में नहीं खेल पाएंगे तेज गेंदबाज वुड

 इंग्लैंड के तेज गेंदबाज मार्क वुड बाएं घुटने की चोट के कारण मौजूदा एशेज श्रृंखला में कोई भूमिका नहीं निभा पाएंगे।

By भाषा | Published: August 02, 2019 10:57 PM

Open in App
ठळक मुद्देवुड ने अपने देश को पिछले महीने विश्व कप ट्रॉफी दिलाने में अहम भूमिका निभाई थी।डरहम के इस तेज गेंदबाज ने 25.72 के औसत से आईसीसी वर्ल्ड कप में 18 विकेट चटकाए थे।विश्व कप फाइनल में न्यूजीलैंड पर मिली जीत के दौरान वुड की पसली की मांसपेशियों में खिंचाव आ गया था।

लंदन, दो अगस्त। इंग्लैंड के तेज गेंदबाज मार्क वुड बाएं घुटने की चोट के कारण मौजूदा एशेज श्रृंखला में कोई भूमिका नहीं निभा पाएंगे। वुड ने अपने देश को पिछले महीने विश्व कप ट्रॉफी दिलाने में अहम भूमिका निभाई थी और उसी दौरान उन्हें यह चोट लगी थी।

डरहम के इस तेज गेंदबाज ने 25.72 के औसत से आईसीसी वर्ल्ड कप में 18 विकेट चटकाए थे। वुड को इंग्लैंड की एजबेस्टन में पहले टेस्ट के लिए टीम में नहीं चुना गया था। विश्व कप फाइनल में न्यूजीलैंड पर मिली जीत के दौरान उनकी पसली की मांसपेशियों में खिंचाव आ गया था, जिससे उनका लॉर्ड्स और हेडिंग्ले में एशेज श्रृंखला के मैच में नहीं खेलना निश्चित था।

इंग्लैंड ने शुक्रवार को घोषणा करते हुए बताया कि वुड घुटने की समस्या के अलावा टखने की चोट से जूझ रहे हैं। टीम के बयान के अनुसार, ‘‘इंग्लैंड के तेज गेंदबाज मार्क वुड को विश्व कप के दौरान लगी चोट को ठीक कराने के लिए घुटने की सर्जरी करानी पड़ी। वह इसके लिए रिहैब जारी रखेंगे। इन चोटों के कारण वह सत्र के बचे हुए सत्र में क्रिकेट खेलने के उपलब्ध नहीं हो पाएंगे।’’

टॅग्स :मार्क वुडइंग्लैंड क्रिकेट टीमएशेज टेस्ट सीरीजऑस्ट्रेलिया vs इंग्लैंड

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या