CWC 2023: विश्वकप से बाहर हो चुकी बांग्लादेश टीम के सलामी बल्लेबाज लिटन दास अपने देश वापस लौटे

पाकिस्तान के खिलाफ अपनी हार के बाद, बल्लेबाज लिटन दास कथित तौर पर 'पारिवारिक आपातकाल' के कारण घर वापस चले गए, लेकिन अपने प्रशिक्षण सत्र से पहले शुक्रवार को टीम में फिर से शामिल होने के लिए तैयार हैं।

By रुस्तम राणा | Published: November 02, 2023 2:07 PM

Open in App
ठळक मुद्देपाकिस्तान के खिलाफ अपनी हार के बाद, बल्लेबाज लिटन दास कथित तौर पर 'पारिवारिक आपातकाल' के कारण घर वापस चले गएलेकिन अपने प्रशिक्षण सत्र से पहले शुक्रवार को टीम में फिर से शामिल होने के लिए तैयार हैंडेली स्टार ने आगे बताया कि 'लिटन और उनकी पत्नी अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं

CWC 2023: लगातार छठी हार के बाद बांग्लादेश क्रिकेट विश्व कप से बाहर होने वाली पहली टीम बन गई है। मंगलवार को कोलकाता में पाकिस्तान के खिलाफ उसे सात विकेट से हार का सामना करना पड़ा। शाकिब अल हसन एंड कंपनी ने अफगानिस्तान को हराकर अपने अभियान की सकारात्मक शुरुआत की थी, लेकिन उसके बाद से उनकी उम्मीदें टूट गईं और उन्होंने फिर कभी जीत हासिल नहीं की।

पाकिस्तान के खिलाफ अपनी हार के बाद, बल्लेबाज लिटन दास कथित तौर पर 'पारिवारिक आपातकाल' के कारण घर वापस चले गए, लेकिन अपने प्रशिक्षण सत्र से पहले शुक्रवार को टीम में फिर से शामिल होने के लिए तैयार हैं। द डेली स्टार के अनुसार, बीसीबी के मीडिया और संचार प्रबंधक रबीद इमाम ने पुष्टि की, "अपने परिवार की आपात स्थिति के कारण, लिटन ने छुट्टी ले ली है और दिल्ली में 3 नवंबर को होने वाले टीमों के प्रशिक्षण सत्र से पहले टीम में शामिल होंगे।"

डेली स्टार ने आगे बताया कि 'लिटन और उनकी पत्नी अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं।' अपने खराब फॉर्म के बावजूद, लिटन बांग्लादेश के लिए अच्छी बल्लेबाजी कर रहे हैं और उन्होंने इस अभियान में 225 रन बनाए हैं। इस बीच, बांग्लादेश के कप्तान शाकिब भी पहले 25 अक्टूबर को मेंटर नजमुल आबेदीन फहीम के साथ थोड़े समय के प्रशिक्षण के लिए स्वदेश लौट आए थे। 

टॅग्स :आईसीसी वर्ल्ड कपबांग्लादेश क्रिकेट टीमशाकिब अल हसनलिटन दास

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या