CPL 2020: गत चैंपियन बारबाडोस ट्राडेन्ट्स और सेंट किट्स बाहर, सेमीफाइनल की टीमें हुईं तय

CPL 2020: सीपीएल 2020 में सेमीफाइनल की चारों टीमें तय हो गईं हैं जबकि बारबाडोस ट्राइडेंट्स और सेंट किट्स ऐंड नेविस पैट्रियॉट्स अंतिम चार से बाहर हो गई हैं

By भाषा | Published: September 04, 2020 12:48 PM

Open in App
ठळक मुद्देबारबाडोस ट्राडेंट्स और सेंट किट्स एवं नेविस पैट्रियॉट्स की टीमें हुई सीपीएल 2020 से बाहरट्रिनबागो, गयाना, सेंट लूसिया और जमैका की टीमें पहुंची सीपीएल 2020 के सेमीफाइनल में

टारूबा: गत चैंपियन बारबाडोस ट्राडेंट्स और सेंट किट्स एवं नेविस पैट्रियॉट्स की टीमें दस लीग मैचों का कोटा पूरा करने से पहले ही कैरेबियाई प्रीमियर लीग (सीपीएल) में सेमीफाइनल की दौड़ से बाहर हो गयी हैं।

वारियर्स ने ट्राडेंट्स को कम स्कोर वाले मैच में छह विकेट से शिकस्त देकर सेमीफाइनल में जगह पक्की की जबकि पैट्रियॉट्स और जमैका टल्लावाज का मैच बारिश के कारण रद्द करना पड़ा। इस मैच में केवल पांच ओवर का ही खेल हो पाया।

सीपीएल 2020: तय हुईं सेमीफाइनल की चारों टीमें

तीन टीमों को अभी दो-दो जबकि दो अन्य टीमों को एक-एक मैच खेलना है लेकिन सेमीफाइनल की चारों टीमें तय हो गयी हैं। ट्रिनबागो नाइटराइडर्स, गयाना अमेजॉन वारियर्स, सेंट लूसिया जॉक्स और जमैका टल्लावाज ने अंतिम चार में अपनी जगह सुरक्षित कर ली है। अंतिम स्थिति बाकी मैचों के बाद तय होगी।

बारबाडोस के बल्लेबाज फिर से नहीं चल पाये और उसकी टीम पहले बल्लेबाजी का न्यौता मिलने पर नौ विकेट पर 89 रन ही बना पायी। उसकी तरफ से निचले क्रम के मिशेल सैंटनर (18) और नईम यंग (18) सहित चार खिलाड़ी दोहरे अंक में पहुंचे।

वारियर्स की तरफ से इमरान ताहिर (12 रन देकर तीन) और रोमेरियो शेफर्ड (22 रन देकर तीन) सफल गेंदबाज रहे। शिमरोन हेटमेयर (नाबाद 32), चंद्रपाल हेमराज (29) और रोस टेलर (नाबाद 16) की पारियों से वारियर्स ने 14.2 ओवर में चार विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर दिया।

अन्य मैच में सेंट कीट्स एवं नेविस पैट्रियॉट्स ने जब 5.4 ओवर में बिना किसी नुकसान के 46 रन बनाये थे तभी बारिश आ गयी जिसके बाद आगे का खेल नहीं हो पाया। पैट्रियॉट्स के नौ मैचों में केवल तीन अंक हैं। 

टॅग्स :कैरिबियन प्रीमियर लीग (सीपीएल)

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या