कोलकाता नाइट राइडर्स ने चोटिल अली खान की जगह टिम सीफर्ट को टीम में शामिल किया

सीफर्ट की घरेलू टीम नार्दर्न डिस्ट्रिक्ट्स ने ‘पुष्टि’ की है कि यह विकेटकीपर बल्लेबाज आगामी प्लंकेट शील्ड मैचों में नहीं खेल पाएगा।

By भाषा | Published: October 18, 2020 03:16 PM2020-10-18T15:16:57+5:302020-10-18T15:16:57+5:30

New Zealand's Tim Seifert set to replace injured Ali Khan at Kolkata Knight Riders | कोलकाता नाइट राइडर्स ने चोटिल अली खान की जगह टिम सीफर्ट को टीम में शामिल किया

कोलकाता नाइट राइडर्स ने चोटिल अली खान की जगह टिम सीफर्ट को टीम में शामिल किया

googleNewsNext

कोलकाता नाइट राइडर्स ने अमेरिका के चोटिल तेज गेंदबाज अली खान की जगह इंडियन प्रीमियर लीग के मौजूदा सत्र के लिए न्यूजीलैंड के विकेटकीपर बल्लेबाज टिम सीफर्ट को टीम में शामिल किया है।

ईएसपीएन क्रिकइंफो के अनुसार अमेरिका के तेज गेंदबाज खान कैरेबियाई प्रीमियर लीग (सीपीएल) में खेलने के दौरान मांसपेशियों में आए खिंचाव के कारण आईपीएल में एक भी मैच खेले बिना बाहर हो गए। सीफर्ट की घरेलू टीम नार्दर्न डिस्ट्रिक्ट्स ने ‘पुष्टि’ की है कि यह विकेटकीपर बल्लेबाज आगामी प्लंकेट शील्ड मैचों में नहीं खेल पाएगा।

खान इंडियन प्रीमियर लीग फ्रेंचाइजी द्वारा अनुबंधित अमेरिका के पहले क्रिकेटर हैं। दो बार के चैंपियन नाइट राइडर्स ने इंग्लैंड के चोटिल तेज गेंदबाज हैरी गुर्ने की जगह टूर्नामेंट से पहले खान को अनुबंधित किया था।

खान ट्रिनबागो नाइट राइडर्स का भी हिस्सा थे जिसने अगस्त-सितंबर में हुई कैरेबियाई प्रीमियर लीग का खिताब जीता था। पाकिस्तान में जन्में इस अमेरिकी तेज गेंदबाज ने टूर्नामेंट में आठ विकेट चटकाए थे। खान को सीपीएल में खेलने के दौरान ही चोट लगी थी।

Open in app