Coronavirus के खौफ में बांग्लादेश का पाकिस्तान दौरा अनिश्चित काल के लिए स्थगित

बांग्लादेश को एक अप्रैल को एकदिवसीय अंतर्राष्ट्रीय मैच और पांच से नौ अप्रैल तक दूसरा आईसीसी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप मैच खेलने के लिए 29 मार्च को कराची आना था।

By भाषा | Published: March 16, 2020 02:50 PM2020-03-16T14:50:27+5:302020-03-16T14:50:27+5:30

Coronavirus: Remaining matches in Bangladesh’s tour of Pakistan postponed indefinitely | Coronavirus के खौफ में बांग्लादेश का पाकिस्तान दौरा अनिश्चित काल के लिए स्थगित

Coronavirus के खौफ में बांग्लादेश का पाकिस्तान दौरा अनिश्चित काल के लिए स्थगित

googleNewsNext

पाकिस्तान और बांग्लादेश के क्रिकेट बोर्ड ने दुनिया भर में फैली कोविड-19 महामारी के संक्रमण के खतरे के कारण कराची में आगामी एकदिवसीय अंतर्राष्ट्रीय मुकाबले और टेस्ट मैच को सोमवार को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित करने का फैसला किया। बांग्लादेश को एक अप्रैल को एकदिवसीय अंतर्राष्ट्रीय मैच और पांच से नौ अप्रैल तक दूसरा आईसीसी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप मैच खेलने के लिए 29 मार्च को कराची आना था।

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने बयान में कहा, ‘‘दोनों बोर्ड आईसीसी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप प्रतिबद्धता को पूरा करने के लिए अब एक साथ मिलकर काम करेंगे और भविष्य की तारीख तय करेंगे।’’

श्रृंखला का पहला टेस्ट मैच सात से 10 फरवरी तक रावलपिंडी में खेला गया था जिसे पाकिस्तानी ने पारी और 44 रन से जीता था। पीसीबी ने पाकिस्तान कप एकदिवसीय टूर्नामेंट को भी अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया है जिसे 24 मार्च से खेला जाना था।

Open in app