क्या धोनी लेने जा रहे हैं संन्यास, चीफ सेलेक्टर एमएसके प्रसाद ने बताई सच्चाई

धोनी को 15 सितंबर से साउथ अफ्रीका के खिलाफ शुरू हो रही टी20 सीरीज के लिए भी टीम में शामिल नहीं किया गया है।

By सुमित राय | Published: September 12, 2019 6:51 PM

Open in App
ठळक मुद्देभारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान एमएस धोनी फिलहाल क्रिकेट ग्राउंड से दूर हैं।आईसीसी वर्ल्ड कप के बाद से ही धोनी के रिटायरमेंट को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं।

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान एमएस धोनी फिलहाल क्रिकेट ग्राउंड से दूर हैं, लेकिन उनकी संन्यास की अटकलें खत्म नहीं हो रही हैं। इस बीच टीम इंडिया के चीफ सेलेक्टर एमएसके प्रसाद ने धोनी के संन्यास की वायरल हो रही खबरों पर सफाई दी और बताया कि इसकी सच्चाई क्या है।

दरअसल, टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने गुरुवार को अपने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें धोनी के साथ वो बल्लेबाजी करते दिख रहे थे। इस पोस्ट के साथ कोहली ने लिखा, 'एक मैच जिसे में कभी नहीं भूस सकता। विशेष रात। इस आदमी ने मुझे फिटनेस टेस्ट की तरह दौड़ाया था।'

कोहली के इस पोस्ट के बाद सोशल मीडिया पर धोनी के रिटारयरमेंट की अफवाहें सोशल मीडिया पर फैलने लगी। इसके बाद भारतीय टीम के मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद ने इस पर सफाई दी। उन्होंने कहा, 'धोनी के रिटायरमेंट की खबर गलत है। अभी इस पर कोई अपडेट नहीं है।'

बता दें कि आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 में भारतीय टीम के सेमीफाइनल से बाहर होने के बाद से ही धोनी के रिटायरमेंट को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं, लेकिन उन्होंने इसके बारे में कुछ भी नहीं कहा और प्रादेशिक सेना में अपनी रेजिमेंट की सेवा के लिए क्रिकेट से ब्रेक लिया।

धोनी को 15 सितंबर से साउथ अफ्रीका के खिलाफ शुरू हो रही टी20 सीरीज के लिए भी टीम में शामिल नहीं किया गया है, क्योंकि उनका दो महीने का ब्रेक इस महीने के अंत में खत्म हो रहा है।

टॅग्स :एमएस धोनीभारतीय क्रिकेट टीमबीसीसीआईविराट कोहली

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या