WBBL 2023: श्रीलंकन महिला क्रिकेटर चमारी जयांगनी का नए खिलाड़ियों को संदेश, "वर्तमान पर फोकस करें, भविष्य की चिंता छोड़ें"

चमारी जयांगनी ने कहा कि वो भारत, पाकिस्तान, बांग्लादेश और श्रीलंका की कई महिला खिलाड़ियों को जानती हूं जो यहां क्रिकेट के मानक और गति के कारण डब्ल्यूबीबीएल में खेलने के इच्छुक हैं।

By आकाश चौरसिया | Published: October 26, 2023 04:23 PM2023-10-26T16:23:22+5:302023-10-26T16:30:51+5:30

chamari athapaththu message players wbbl focus on the present stop worrying about the future | WBBL 2023: श्रीलंकन महिला क्रिकेटर चमारी जयांगनी का नए खिलाड़ियों को संदेश, "वर्तमान पर फोकस करें, भविष्य की चिंता छोड़ें"

फोटो क्रेडिट- (एक्स)

googleNewsNext
Highlightsडब्ल्यूबीबीएल में दक्षिण एशियाई फ्रेंचाइजी से किया आग्राह- अटापट्टू मुदियानसेलागेचमारी जयांगनी ने कहा नए खिलाड़ियों को खेलना का मौका दें श्रीलंकन प्लेयर के मुताबिक, मैच में मिलने वाली फीस ही मायने नहीं रखती, बल्कि नया अनुभव मिलेगा

कोलंबो: श्रीलंकाई महिला क्रिकेटर अटापट्टू मुदियानसेलागे चमारी जयांगनी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि फ्रेंचाइजी क्रिकेट रुपए या मिलने वाली फीस पर ही आधारित नहीं होते हैं। इससे प्लेयर को अपनी स्किल में सुधार करने का मौका मिलता है, यहां तक कि दूसरे देश की सांस्कृति को नए खिलाड़ी अनुभव कर सकते हैं। वो डब्ल्यूबीबीएल में अपने अर्धशतक जड़ने के बाद मीडिया से बात कर रही थी। इस समय डब्ल्यूबीबीएल में सिडनी बीटर्स की ओर से खेल रही हैं।

उन्होंने कहा, "मैं भारत, पाकिस्तान, बांग्लादेश और श्रीलंका की कई महिला खिलाड़ियों को जानती हूं जो यहां क्रिकेट के मानक और गति के कारण डब्ल्यूबीबीएल में खेलने के इच्छुक हैं।" इसके साथ अटापट्टू ने कहा कि वो फ्रेंचाइजी से निवेदन करेंगी कि ज्यादा से ज्यादा दक्षिण एशियाई महिला क्रिकेटरों को डब्ल्यूबीबीएल में खेलने का मौका दैं। 

अटापट्टू आगे कहा कि डब्ल्यूबीबीएल सर्वश्रेष्ठ फ्रेंचाइजी लीग में से एक है और मैं इस बारे में श्रीलंकाई प्लेयर को यह बात बताऊंगी। कविश दिलहारी, विश्मी, हर्षिता भी डब्लयूबीबीएल का हिस्सा है और ये सभी श्रीलंका से आती हैं। 

चमारी जयांगनी ने आगे बताया कि श्रीलंका क्रिकेट यह भी प्लान कर रहा है कि दिसंबर में टी-10 महिला लीग करवाएं। यह लगभग चार फ्रेंचाइज बेस्ट टूर्नामेंट रहेगा। इंग्लैंड की हीदर नाइट के साथ उनके अच्छे संबंध हैं। अटापट्टू बताती हैं कि वह यहां सिडनी थंडर्स में टीम को बहुत अच्छे से नियंत्रित कर रही है।

उन्होंने आखिर में कहा कि श्रीलंका के लिए ब्लू जर्सी पहनकर खेलने में वो हर समय फ्रंट में लीड करने की कोशिश करती हैं। इसके साथ ही नई महिला क्रिकेटरों को संदेश दिया कि वो सब अभी वर्तमान पर फोकस करें, भविष्य की चिंता छोड़ें।

Open in app