दो छक्के और दो चौके पड़ने के बाद डेल स्टेन ने इस तरह की वापसी, आखिरी गेंद पर चटका दिया विकेट

साउथ अफ्रीका के तेज गेंदबाज डेल स्टेन ने दो छक्के और दो चौके पड़ने के बाद शानदार वापसी की और आखिरी गेंद पर विकेट चटका दिया।

By सुमित राय | Published: December 27, 2019 3:26 PM

Open in App
ठळक मुद्देडेल स्टेन के ओवर में जेक वेदराल्ड ने दो छक्के और दो चौके जड़े।ओवर की आखिरी गेंद पर डेल स्टेन ने जेक वेदराल्ड को आउट कर दिया।

दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज डेल स्टेन ने शुक्रवार को मेलबर्न स्टार्स की ओर से खेलते हुए बिग बैश लीग में अपने अभियान की शुरुआत की। अपने पहले मैच में ही लगातार चार गेंदो पर बाउंड्री पड़ने के बाद डेल स्टेन ने शानदार वापसी की और आखिरी गेंद पर विकेट चटका दिया।

मेलबर्न स्टार्स के कप्तान ग्लेन मैक्सवेल ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। कप्तान ने मैच का दूसरा ओवर डेल स्टेन को सौंपा, जबकि एडिलेड स्ट्राइकर्स की ओर से जेक वेदराल्ड स्ट्राइक पर थे। इसके बाद जो हुआ डेल स्टेन ने उसके बारे में सोचा भी नहीं होगा।

ओवर की पहली गेंद पर स्टेन ने कोई रन नहीं लेने दिया। इसके बाद जेक वेदराल्ड ने बैक-टू-बैक दो छक्के और दो चौके जड़कर 20 रन जोड़ दिए। हालांकि इसके बाद डेल स्टेन ने चैंपियन की तरह वापसी की और आखिरी गेंद पर जेक वेदराल्ड को आउट कर दिया।

आखिरी गेंद पर डेल स्टेन ने दिखा दिया कि अनुभव के दम कर गेंदबाज कैसे वापसी कर सकता है। उन्होंने आखिरी गेंद बिल्कुल लाइन और लेंथ पर डाली, जिसपर जेक वेदराल्ड ने मिड ऑन के ऊपर से बड़ा शॉट लगाने की कोशिश की, लेकिन इस बार वह कनेक्ट करने में असफल रहे और कप्तान ग्लेन मैक्सवेल ने कैच पकड़ लिया।

टॅग्स :डेल स्टेनग्लेन मैक्सेवलबिग बैश लीग

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या