बिग बैश लीग में टॉस के दौरान हुआ मजेदार वाकया, वीडियो देख आपकी भी छूट जाएगी हंसी

बिग बैश लीग में बैट उछालकर टॉस कराने की शुरुआत इसी सीजन से हुई है।

By विनीत कुमार | Published: December 26, 2018 7:14 PM

Open in App
ठळक मुद्देबिग बैश लीग में इस सीजन से शुरू हुआ है टॉस का नया तरीकापर्थ स्कॉर्चर्स के कप्तान एश्टन टर्नर के बैट उछालने पर हुआ मजेदार वाकया

ऑस्ट्रेलिया में जारी बिग बैश लीग में बुधवार को उस समय एक मजेदार वाकया देखने को मिला जब टॉस के दौरान पर्थ स्कॉर्चर्स के कप्तान एश्टन टर्नर की ओर से उछाला गया बल्ला अपने छोड़ के बल पर जमीन पर टिक गया।

ऐडिलेड स्ट्राइकर्स के खिलाफ इस मैच में इसके बाद फैसले कि लिए दोबारा टॉस करना पड़ा। दूसरी बार में टर्नर ने आखिरकार टॉस जीता और पहले गेंदबाजी का फैसला किया।

पर्थ स्कॉर्चर्स के लिए वैसे ये फैसला अच्छा साबित हुआ और टीम ऐडिलेड स्ट्राइकर्स को 88 रनों पर रोकने में कामयाब रही। पर्थ ने इस आसान लक्ष्य को 18 ओवर में 3 विकेट गंवाकर हासिल कर लिया। बहरहाल, आप देखिए, टॉस के दौरान कैसे हुआ मजेदार वाक्या...

बता दें कि बिग बैश लीग में बैट उछालकर टॉस कराने की शुरुआत इसी सीजन से हुई है। बिग बैश के जारी 8वें सीजन के पहले मैच में ब्रिस्बेन हीट और एडिलेड स्ट्राइकर्स के मुकाबले के दौरान यह बदलाव देखने को मिला।

बिग बैश लीग की शुरुआत सबसे पहले 2011-12 में खेली गई थी। अब तक पर्थ स्कॉर्चर्स ने सबसे ज्यादा बार बिग बैश लीग की ट्रॉफी को जीतने में कामयाबी पाई है। पर्थ स्कॉर्चर्स की टीम ने 3 बार इसे जीता है।

टॅग्स :बिग बैश लीगकैमरन बैनक्रॉफ्ट

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या