'मेरी गर्लफ्रेंड की शादी हो रही है, जिससे बहुत प्यार करता था', फैन को भुवनेश्वर कुमार ने दिया शानदार जवाब

भारतीय तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार ने इंस्टाग्राम पर एक सवाल-जवाब सेशन में हिस्सा लिया...

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: June 29, 2020 4:20 PM

Open in App
ठळक मुद्देभुवी ने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर किया सवाल-जवाब का सेशन।एक फैन ने पूछा मजेदार सवाल, भुवी ने दिया शानदार जवाब।भुवनेश्वर ने कोहली को बताया G.O.A.T

कोरोना के चलते भारतीय गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार भले ही क्रिकेट मैदान से दूर हैं, लेकिन फैंस से लगातार टच में भी हैं। भुवनेश्वर कुमार ने इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ सवाल-जवाब का एक सेशन किया, जिसमें उनसे एक शख्स ने बेहद मजेदार प्रश्न पूछा दिया।

फैन का सवाल: दरअसल भुवनेश्वर के इस सेशन का नाम था, "कोई सवाल है? मुझसे पूछिए।" इसमें एक शख्स ने लिखा, 'सर मेरी गर्लफ्रेंड की शादी हो रही है... जिससे मैं बहुत प्यार करता हूं।" इस पर भुवी ने जवाब दिया, "मजबूत बने रहो और मुस्कुराते रहो।"

फैन को भुवनेश्वर ने मजेदार जवाब दिया है।

कोहली को बताया G.O.A.T: जब एक फैन ने भुवनेश्वर से भारतीय कप्तान विराट कोहली के एक शब्द शब्द में कहने को बोला, तो भुवी ने लिखा- G.O.A.T , जिसका मतलब है ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम।

भुवनेश्वर कुमार ने कोहली को ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम बताया है।

करियर पर एक नजर: भुवनेश्वर कुमार 21 टेस्ट में 63 शिकार कर चुके हैं। इस दौरान उन्होंने 4 बार 5 या उससे अधिक शिकार किए हैं। बात अगर 114 वनडे मैच की करें, तो उन्होंने 132 बार खिलाड़ियों को पवेलियन भेजा है। इस फॉर्मेट में उनका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन 42/5 रहा। वहीं 70 अंतर्राष्ट्रीय टी20 मैचों में भुवी 218 विकेट झटक चुके हैं।

फिटनेस पर दे रहे पूरा ध्यान: भुवी फिटनेस पर पूरा ध्यान दे रहे हैं। घर पर रहते हुए भी वह वर्कआउट जमकर कर रहे हैं। उन्होंने इससे जुड़े कुछ वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किए थे।

कोरोना के चलते इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन को स्थगित किया जा चुका है। अब उम्मीद की जा रही है कि अगर टी20 विश्व कप स्थगित होता है, तो उस शेड्यूल में आईपीएल करवाया जा सकता है। ऐसे में फैंस भुवनेश्वर कुमार को जल्द मैदान पर वापस देखने को बेताब हैं।

टॅग्स :भुवनेश्वर कुमारभारतीय क्रिकेट टीमइंस्टाग्रामविराट कोहली

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या