IND vs ENG: विराट कोहली तीसरे टेस्ट से भी हो सकते हैं बाहर, बीसीसीआई ने अब तक नहीं दी है उपलब्धता पर कोई अपडेट

कोहली के तीसरे टेस्ट से पहले भारतीय टीम से जुड़ जाने की संभावना थी लेकिन अब ऐसा लगता है कि टीम इंडिया को तीसरा टेस्ट भी अपने सबसे धाकड़ बल्लेबाज के बिना खेलना पड़ेगा।

By शिवेन्द्र कुमार राय | Published: February 4, 2024 12:39 PM2024-02-04T12:39:26+5:302024-02-04T12:47:20+5:30

IND vs ENG Virat Kohli may be out of the third test also BCCI has not yet given any update on his availability | IND vs ENG: विराट कोहली तीसरे टेस्ट से भी हो सकते हैं बाहर, बीसीसीआई ने अब तक नहीं दी है उपलब्धता पर कोई अपडेट

विराट कोहली तीसरे टेस्ट से भी हो सकते हैं बाहर

googleNewsNext
Highlightsविराट कोहली इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच से भी बाहर हो सकते हैंकोहली ने अपने क्रिकेट से दूर रहने के कारण को सार्वजनिक नहीं किया थाबीसीसीआई के चयनकर्ताओं को अभी भी उनकी उपलब्धता के बारे में पता नहीं है

IND vs ENG: विराट कोहली इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच से भी बाहर हो सकते हैं। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के चयनकर्ताओं को अभी भी उनकी उपलब्धता के बारे में पता नहीं है। इससे पहले, बीसीसीआई ने घोषणा की थी कि कोहली व्यक्तिगत कारणों से इंग्लैंड के खिलाफ पहले दो टेस्ट से हट गए हैं। कोहली के तीसरे टेस्ट से पहले भारतीय टीम से जुड़ जाने की संभावना थी लेकिन अब ऐसा लगता है कि टीम इंडिया को तीसरा टेस्ट भी अपने सबसे धाकड़ बल्लेबाज के बिना खेलना पड़ेगा।

कोहली ने अपने क्रिकेट से दूर रहने के कारण को सार्वजनिक नहीं किया था। बीसीसीआई ने भी मीडिया और प्रशंसकों से इस दौरान कोहली की निजता का सम्मान करने का अनुरोध किया। लेकिन माना जा रहा है कि विराट जल्द ही दूसरी बार पिता बनने वाले हैं इसलिए उन्होंने क्रिकेट से ब्रेक लेने का फैसला किया। 

इस बीच दक्षिण अफ्रीका के पूर्व कप्तान एबी डिविलियर्स ने अनुष्का शर्मा की गर्भावस्था की अफवाहों की पुष्टि की है। क्रिकेट के दिग्गज ने अपने यूट्यूब चैनल पर खुलासा किया कि अनुष्का और उनके अच्छे दोस्त विराट कोहली इस साल अपने दूसरे बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं। डिविलियर्स सोशल मीडिया पर अपने फॉलोअर्स के साथ सवाल-जवाब सत्र कर रहे थे, तभी किसी ने उनसे कोहली के बारे में पूछा। तभी उन्होंने दुनिया को यह खबर दी।

उन्होंने कहा, "मैंने उन्हें टेक्स्ट किया था, उनसे सुना था। मैं ज्यादा जानकारी नहीं दे सकता, मैं सिर्फ इतना जानता हूं कि वह ठीक हैं और अपने परिवार के साथ कुछ समय बिता रहे हैं। इंग्लैंड के खिलाफ पहले कुछ टेस्ट मैचों में न खेल पाने का यही कारण है।" डिविलियर्स ने अपने और कोहली के बीच हालिया टेक्स्ट चैट को पढ़ते हुए कहा, "उनका दूसरा बेबी आने वाला है, यह पारिवारिक समय है।"

कोहली की अनुपस्थिति में भारतीय टीम पहला टेस्ट मैच हार गई थी और उनके न रहने के कारण टीम इंडिया का मध्य क्रम भी कमजोर हुआ है। केएल राहुल और रवींद्र जडेजा भी चोट के कारण टीम से बाहर हैं इसलिए प्रशंसक जल्द से जल्द कोहली को टीम में देखना चाहते हैं।

Open in app