BCCI ने शेयर की एमएस धोनी की स्माइल वाली पुरानी फोटो, फैंस ने कर दी ये डिमांड

बीसीसीआई ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर धोनी की फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'मुस्कुराहट ही रास्ता है।'

By सुमित राय | Published: March 19, 2020 4:36 PM

Open in App
ठळक मुद्देबीसीसीआई ने धोनी की एक पुरानी फोटो शेयर की है।फोटो में धोनी स्माइल करते नजर आ रहे हैं।

कोरोना वायरस के कारण इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) पर खतरा मंडरा रहा है और भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान एमएस धोनी की टीम में वापसी को लेकर चर्चा तेज है, जो आईपीएल में उनके प्रदर्शन पर टिका है। इस बीच भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने धोनी की एक पुरानी फोटो शेयर की है, जिसमें वह हंसते हुए नजर आ रहे हैं।

बीसीसीआई ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर धोनी की फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'मुस्कुराहट ही रास्ता है।' धोनी की यह फोटो खूब पसंद की जा रही है और फैंस धोनी को टीम में वापस लाने की मांग कर रहे हैं।

बता दें कि धोनी आखिरी बार जुलाई 2019 में आईसीसी वर्ल्ड कप सेमीफाइनल में भारत की ओर से मैदान पर उतरे थे। धोनी ने वर्ल्ड कप के 9 मैचों में 87.78 की स्ट्राइक रेट और 45.5 की औसत से 273 रन बनाए थे। इस दौरान उनका सर्वोच्च स्कोर नाबाद 56 रन था, जो उन्होंने वेस्टइंडीज के खिलाफ बनाए थे।

फैंस को आईपीएल से धोनी के क्रिकेट मैदान पर वापसी का इंतजार था, लेकिन कोरोना वायरस के कारण टूर्नामेंट टल गया और फैंस का इंतजार लंबा हो गया। धोनी की फोटो देखकर फैंस ने वापसी की मांग कर दी है।

बता दें कि एमएस धोनी की कप्तानी में भारतीय क्रिकेट टीम ने दो वर्ल्ड कप और एक चैंपियंस ट्रॉफी अपने नाम किया है। धोनी की कप्तानी में टीम इंडिया ने 2007 में टी20 वर्ल्ड, 2011 में आईसीसी वर्ल्ड कप और 2013 में आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी अपने नाम किया था।

टॅग्स :एमएस धोनीबीसीसीआईभारतीय क्रिकेट टीम

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या