श्रीलंका की भीषण गर्मी को देखकर बांग्लादेश ने लिया बड़ा फैसला, वनडे टीम में किया बदलाव

बांग्लादेश ने श्रीलंका में गर्मियों के मौसम को देखते हुए कोलंबो में होने वाली तीन एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैचों की श्रृंखला के लिए टीम में बदलाव किया।

By भाषा | Published: July 24, 2019 3:42 PM

Open in App
ठळक मुद्देबांग्लादेश और श्रीलंका के बीच तीनों मैच कोलंबो में 26, 28 और 31 जुलाई को खेले जाएंगे।श्रीलंका और बांग्लादेश के बीच अब तक कु 45 वनडे मैच खेले गए है।

ढाका, 24 जुलाई। बांग्लादेश ने श्रीलंका में गर्मियों के मौसम को देखते हुए कोलंबो में होने वाली तीन एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैचों की श्रृंखला के लिए बुधवार को तेज गेंदबाज शफीउल इस्लाम को अपनी टीम से जोड़ा।

मुख्य चयनकर्ता मिन्हाजुल अबेदीन ने कहा, ‘‘अभ्यास मैच के बाद टीम प्रबंधन को एक अतिरिक्त तेज गेंदबाज की जरूरत महसूस हुई। श्रीलंका में अभी वास्तव में काफी गर्मी है।’’

बांग्लादेश की टीम ने कोलंबो में मंगलवार को अभ्यास मैच में श्रीलंका बोर्ड अध्यक्ष एकादश को पांच विकेट से हराया था। शफीउल ने बांग्लादेश की तरफ से आखिरी एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच 2016 में इंग्लैंड के खिलाफ चटगांव में खेला था। बांग्लादेश और श्रीलंका के बीच तीनों मैच कोलंबो में 26, 28 और 31 जुलाई को खेले जाएंगे।

बता दें कि श्रीलंका और बांग्लादेश के बीच अब तक कु 45 वनडे मैच खेले गए है, जिनमें से श्रीलंका टीम ने 36 मैचों में जीत दर्ज की है और सात मैचों में उसे हार का सामना करना पड़ा है। दोनों टीमों के बीच दो वनडे मैच का नतीजा नहीं निकला है।

टॅग्स :बांग्लादेश क्रिकेट टीमश्रीलंका क्रिकेट टीम

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या