जन्मदिन पर टीम इंडिया के खिलाड़ी अक्षर पटेल ने की सगाई, सोशल मीडिया पर साझा की तस्वीरें

गुजरात के आंणद में 20 जनवरी 1994 को जन्मे अक्षर पटेल और मेहा लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। सगाई के खास मौके पर अक्षर और मेहा के परिवार के लोगों के साथ-साथ कुछ करीबी भी मौजूद रहे।

By अनिल शर्मा | Published: January 21, 2022 12:04 PM

Open in App
ठळक मुद्देइंडियन क्रिकेटर अक्षर पटेल ने जन्मदि पर अपनी प्रेमिका हेमा से सगाई कर लीहेमा से सगाई कर हुए अक्षर ने अपने जन्मदिन को खास अंदाज में सेलिब्रेट कियाइस दौरान अक्षर-हेमा के परिवार के साथ करीबी भी मौजूद रहे

अहमदाबादः टीम इंडिया के हरफनमौला खिलाड़ी अक्षर पटेल ने गुरुवार (20 जनवरी) को गर्लफ्रेंड मेहा से सगाई कर अपना 28वां जन्मदिन खास अंदाज में मनाया। अक्षर पटेल ने मेहा संग सगाई की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की हैं। तस्वीरों पर लोगों की खूब बधाइयां आ रही हैं। 

इंस्टाग्राम पर सगाई की तस्वीरें साझा करते हुए अक्षर पटेल ने लिखा, "आज हमारी जिंदगी की नई शुरुआत है।'हमेशा के लिए साथ'।" सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत और युजवेंद्र चहल सहित कई क्रिकेटरों ने कपल को इंस्टाग्राम पर बधाई दी है। गुजरात के आंणद में 20 जनवरी 1994 को जन्मे अक्षर पटेल और मेहा लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे।

दोनों ने अपने रिश्ते को एक कदम आगे बढ़ाते हुए 20 जनवरी को सगाई कर ली।  इस खास मौके पर अक्षर और मेहा के परिवार के लोगों के साथ-साथ कुछ करीबी भी मौजूद रहे।

अक्षर पटेल ने 2021 में अपने टेस्ट करियर की सनसनीखेज शुरुआत की थी, जिसमें 5 टेस्ट में 5 बार पांच विकेट लेकर 36 विकेट लिए थे। वे आईपीएल 2022 के लिए दिल्ली कैपिटल्स द्वारा 9 करोड़ रुपये में रिटेन किए जाने वाले चार खिलाड़ियों में से एक हैं। अक्षर  ऋषभ पंत (16 करोड़ ) के बाद दिल्ली कैपिटल्स के लिए दूसरे सबसे महंगे रिटेनर हैं। अक्षर ने 109 आईपीएल मैचों में अब तक 95 विकेट अपने नाम किए हैं।

टॅग्स :अक्सर पटेलभारतीय क्रिकेट टीमहिंदी समाचार
Open in App

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या