आस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज एंड्रयू टाई ने निजी कारणों से राजस्थान रॉयल्स का शिविर छोड़ा

By भाषा | Published: April 25, 2021 6:37 PM

Open in App

मुंबई, 25 अप्रैल राजस्थान रॉयल्स के आस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज एंड्रयू टाई रविवार को निजी कारणों से स्वदेश लौट गये जिससे वह फ्रेंचाइजी के मौजूदा इंडियन प्रीमियर लीग से हटने वाले चौथे विदेशी खिलाड़ी बन गये।

इससे पहले इंग्लैंड के जोफ्रा आर्चर (हाथ की सर्जरी), बेन स्टोक्स (ऊंगली का फ्रेक्चर) और लियाम लिविंगस्टोन (बायो-बबल थकान) ने हटने का फैसला किया था।

राजस्थान रॉयल्स ने ट्वीट किया, ‘‘एंड्रयू टाई निजी कारणों से आज सुबह आस्ट्रेलिया रवाना हो गये। उन्हें अगर किसी सहयोग की जरूरत होगी तो हम उनकी मदद जारी रखेंगे। ’’

पिछले शनिवार को राजस्थान रॉयल्स के क्रिकेट निदेशक कुमार संगकारा ने कोलकाता नाइट राइडर्स पर जीत के बाद ड्रेसिंग रूप में घोषणा की थी कि टाई आस्ट्रेलिया के लिये रवाना होंगे और उनकी रविवार को तड़के की फ्लाइट है।

आर्चर सर्जरी के कारण टीम से नहीं जुड़े, स्टोक्स को चोट लगी थी जबकि लिविंगस्टोन ने एक भी मैच नहीं खेला था और उन्होंने कहा कहा था कि बायो-बबल में उन्हें काफी मुश्किल हो रही है।

चौंतीस साल के टाई ने आस्ट्रेलिया के लिये सात वनडे और 28 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हैं, उन्हें टूर्नामेंट के इस चरण में एक भी मैच खेलने को नहीं मिला।

उन्होंने पिछला मैच फरवरी में पर्थ स्कोरचर्स के लिये सिडनी सिक्सर्स के खिलाफ बिग बैश लीग में खेला था।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या