Video: विराट को एयरपोर्ट पर छोड़ने आईं अनुष्का शर्मा, गले लगाकर किया विदा

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली को छोड़ने के लिए उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा एयरपोर्ट पर आईं और खास अंदाज में उन्हें विदा किया।

By सुमित राय | Published: June 22, 2018 11:45 PM

Open in App

टीम इंडिया विराट कोहली की अगुवाई में शुक्रवार को करीब तीन महीने चलने वाले इंग्लैंड दौरे के लिए रवाना हो गई। इस दौरान टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली को छोड़ने के लिए उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा एयरपोर्ट पर आईं और खास अंदाज में उन्हें विदा किया। अनुष्का ने विराट को एयरपोर्ट पर गले लगाया और टीम इंडिया के जीत के लिए शुभकामनाएं दीं।

अनुष्का शर्मा अपनी आगामी फिल्म 'सुई धागा' की शूटिंग में व्यस्त हैं, लेकिन शूटिंग और प्रमोशन के बिजी शेड्यूल से समय निकालकर अनुष्का विराट को छोड़ने के लिए एयरपोर्ट तक आईं। हालांकि विराट कोहली भी कई बार अनुष्का को एयरपोर्ट पर ड्रॉप करने के लिए जा चुके हैं।

इस दौरान अनुष्का पिंक कलर की वनपीस में नजर आईं और इस ड्रेस में काफी क्यूट लग रही थीं। विराट को एयरपोर्ट पर छोड़ने के बाद अनुष्का सीधे फिल्म के सेट पर पहुंच गईं और इसी ड्रेस में अपनी एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर किया।

विराट और अनुष्का ने पिछले साल 11 दिसंबर को शादी की थी, लेकिन अपने-अपने कामों में व्यस्त रहने के कारण दोनों को एक-दूसरे के साथ समय बिताने का कम ही मौका मिल पाता है। हालांकि काम के व्यस्तता के बीच दोनों समय निकाल लेते हैं और दोनों की पूरी कोशिश रहती है कि वे ज्यादा से ज्यादा वक्त साथ में बिताएं।

बता दें कि भारतीय टीम को आयरलैंड के खिलाफ 27 और 29 जून को दो टी-20 मैच खेलने हैं। इसके बाद भारतीय टीम इंग्लैंड के खिलाफ पांच टेस्ट मैचो की सीरीज खेलेगी। टीम इंडिया अपने इस इंग्लैंड दौरे पर टेस्ट सीरीज के अलावा तीन टी-20 और ती वनडे मैचों की सीरीज भी खेलेगी।

विराट कोहली के लिए इंग्लैंड दौरा काफी महत्वपूर्ण है, क्योंकि इंग्लैंड की जमीन कोहली का रिकॉर्ड बेहद खराब रहा है। इससे पहले साल 2014 में विराट कोहली इंग्लैंड दौरे पर गए थे, उस समय एक बल्लेबाज के तौर पर उनका प्रदर्शन बेहद खराब रहा था।

टॅग्स :विराट कोहलीअनुष्का शर्माटीम इंडिया

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या