IPL 2020: रोमांचक मुकाबले में KKR को मिली जीत, लेकिन चोटिल हो गए आंद्रे रसेल, हो सकते हैं बाहर

चोट के बाद आंद्रे रसेल को टीम के साथी खिलाड़ी क्रिस ग्रीन मैदान से से बाहर ले गए। इसके बाद उन्हें चलने में परेशानी होने लगी।

By अमित कुमार | Published: October 11, 2020 9:43 AM

Open in App
ठळक मुद्देकेएल राहुल ने केकेआर के तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा की गेंद पर पारी के दूसरे ओवर में एक शॉट मारा।यह गेंद हवा में गई जिसे कैच करने के लिए रसेल ने कोशिश की। रसेल कैच तो नहीं कर सके, लेकिन बाउंड्री बचाने की कोशिश में वह चोटिल जरूर हो गए।

सुनील नरेन और प्रसिद्ध कृष्णा की आखिरी ओवरों में शानदार गेंदबाजी के दम पर कोलकाता नाइट राइडर्स ने किंग्स इलेवन पंजाब को दो रन से शिकस्त दी। जीत के लिए 165 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी पंजाब की टीम को कप्तान लोकेश राहुल (74) और सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल (56) ने पहले विकेट के लिए 115 रन की साझेदारी कर शानदार शुरूआत दिलायी थी लेकिन टीम पांच विकेट पर 162 रन ही बना सकी। 

मैच के दौरान केएल राहुल ने केकेआर के तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा की गेंद पर पारी के दूसरे ओवर में एक शॉट मारा। यह गेंद हवा में गई जिसे कैच करने के लिए रसेल ने कोशिश की। रसेल कैच तो नहीं कर सके, लेकिन बाउंड्री बचाने की कोशिश में वह चोटिल जरूर हो गए। रसल ने एक डाइव लगाया और बाउंड्री लाइन के बाहर पड़े इलेक्ट्रॉनिक बोर्ड पर जा टकराए। 

चोट की वजहल से जाना पड़ा मैदान से बाहर

इसके बाद रसेल को बाहर ले जाया गया। रसल फिर मैदान पर नजर नहीं आए। हालांकि, उनकी चोट को लेकर टीम की ओर से कोई अपडेट नहीं दी गई, लेकिन अगर रसेल की चोट गंभीर होती है तो वह आने वाले कुछ मैचों से बाहर हो सकते हैं। प्रसिद्ध कृष्णा की गेंद पर रसेल ने कैच टपकाकर जीवनदान दिया था। केकेआर के लिए छह मैचों में यह चौथी जीत है जबकि पंजाब की यह लगातार पांचवीं हार है। 

फॉर्म में नहीं रसेल

इस मैच में रसेल एक बार फिर बल्ले से नाकाम रहे और तीन गेंद में पांच रन बनाकर अर्शदीप की गेंद पर विकेटकीपर प्रभसिमरन को कैच थमा बैठे। पंजाब के लिए शमी, अर्शदीप और बिश्नोई को एक-एक सफलता मिली जबकि मुजीब और क्रिस जोर्डन काफी महंगे साबित हुए। दोनों के आठ ओवरों में केकेआर ने 81 रन बटोरे। 

टॅग्स :आंद्रे रसेलकोलकाता नाइट राइडर्सकेएल राहुलकिंग्स इलेवन पंजाबIPL 2020

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या