IPL 2024: 'आपकी कसम कह रहा हूं कि फिर नहीं तोड़ूंगा बैट', रिंकू सिंह विराट कोहली से माफी मांगते नजर आए, देखिए

कोलकाता नाइट राइडर्स ने दोनों खिलाड़ियों के बीच की बातचीत का वीडियो भी शेयर किया है। इसमें रिंकू सिंह विराट को बताते हुए नजर आ रहे हैं कि उनका दिया हुआ बैट स्पिन खेलते हुए टूटा।

By शिवेन्द्र कुमार राय | Published: April 21, 2024 04:33 PM2024-04-21T16:33:27+5:302024-04-21T16:34:41+5:30

IPL 2024 Aapki kasam kha raha fir nahi todunga Rinku Singh Virat Kohli VIDEO | IPL 2024: 'आपकी कसम कह रहा हूं कि फिर नहीं तोड़ूंगा बैट', रिंकू सिंह विराट कोहली से माफी मांगते नजर आए, देखिए

(स्क्रीनशॉट)

googleNewsNext
Highlightsरिंकू सिंह विराट कोहली से माफी मांगते नजर आएविराट कोहली ने रिंकू सिंह को एक बल्ला दिया था जो खेलते हुए टूट गयाकोलकाता नाइट राइडर्स ने दोनों खिलाड़ियों के बीच की बातचीत का वीडियो भी शेयर किया

IPL 2024: रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) के खिलाफ मुकाबले से पहले कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाड़ी (केकेआर) रिंकू सिंहविराट कोहली से माफी मांगते नजर आए। मामला ये था कि विराट कोहली ने रिंकू सिंह को एक बल्ला दिया था जो खेलते हुए टूट गया। जब रिंकू ने कोहली को ये बात बताई तो विराट गुस्से में नजर आए। इसके बाद रिंकू सिंह ने कोलकाता के ईडन गार्डन्स में आरसीबी के खिलाफ होने वाले मुकाबले से पहले कोहली से उसे एक और बल्ला देने के लिए कहा।

कोलकाता नाइट राइडर्स ने दोनों खिलाड़ियों के बीच की बातचीत का वीडियो भी शेयर किया है। इसमें रिंकू सिंह विराट को बताते हुए नजर आ रहे हैं कि उनका दिया हुआ बैट स्पिन खेलते हुए टूटा। रिंकू ने ये भी बताया कि उनके बैट का कौन सा हिस्सा टूटा है। इसके बाद वह विराट से नया बैट मांगते नजर आए। विराट ने रिंकू से कहा कि एक मैच पहले तू बैट ले गया। अब दो मैच में दो बैट दूं?  रिंकू ने कहा कि आपकी कसम कह रहा हूं कि फिर नहीं तोड़ूंगा बैट।  

बता दें कि कोलकाता नाइट राइडर्स सीजन के अपने चौथे घरेलू मैच में रविवार को कोलकाता के ईडन गार्डन्स में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु से मुकबला खेल रही है। ये मैच रॉयल चैलेंजर्स को हर हाल में जीतना ही होगा। एक और हार उसे प्लेऑफ की दौड़ से पूरी तरह बाहर कर देगी। सात मैचों में से छह हार के बाद आरसीबी अंकतालिका में सबसे नीचे है और यहां से हर मैच जीतने के बाद भी टीम को प्लेऑफ में जगह बनाने के लिए दूसरी टीमों के नतीजों पर निर्भर रहना होगा।

समाचार लिखे जाने तक रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के कप्तान फाफ डुप्लेसी ने इंडियन प्रीमियर लीग टी20 मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ टॉस जीत कर पहले गेंदबाजी का फैसला किया। रसीबी ने तीन बदलाव किये है जिससे टीम में मोहम्मद सिराज, कैमरुन ग्रीन और कर्ण शर्मा की वापसी हुई है। केकेआर ने टीम में कोई बदलाव नहीं किया है। 

केकेआर को पिछले मैच में आखिरी गेंद पर राजस्थान रॉयल्स ने हराया था। केकेआर ने आरसीबी की तुलना में एक मैच कम खेला है और उसकी नजरें जीत की राह पर लौटने पर लगी होगी। नारायण ने सिर्फ स्पिन गेंदबाजी ही नहीं बल्कि बल्लेबाजी के जौहर भी दिखाये हैं। उन्होंने रॉयल्स के खिलाफ पिछले मैच में पहला टी20 शतक जमाया। उनका स्ट्राइक रेट भी 187 के करीब रहा है। फिल साल्ट ने 151 से अधिक की औसत से रन बनाये हैं । उनके पास रिंकू सिंह और आंद्रे रसेल जैसे खतरनाक बल्लेबाज भी हैं।

Open in app