वनडे में 35 रन के स्कोर पर सिमटी अमेरिकी टीम, जिंबाब्वे के रिकॉर्ड का बराबरी, 12 ओवर में ही ढेर

नेपाल की ओर से लेग स्पिनर संदीप लमिचाने ने 16 रन देकर छह विकेट चटकाए जिससे काठमांडू में विश्व कप लीग दो मैच में अमेरिका की टीम 12 ओवर में ही ढेर हो गई। स्पिनर सुशान भारी ने भी पांच रन देकर चार विकेट चटकाए।

By भाषा | Published: February 12, 2020 8:06 PM

Open in App
ठळक मुद्देवेस्टइंडीज में जन्मे सलामी बल्लेबाज जेवियर मार्शल (16 रन) दोहरे अंक में पहुंचने वाले अमेरिका के एकमात्र बल्लेबाज रहे।नेपाल ने दूसरे ओवर में दोनों सलामी बल्लेबाजों के विकेट गंवाने के बाद सिर्फ 5.2 ओवर में लक्ष्य हासिल कर लिया।

अमेरिका की टीम को नेपाल ने बुधवार को 35 रन पर समेट दिया और इस तरह टीम ने एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में जिंबाब्वे के 35 रन के न्यूनतम स्कोर की बराबरी की।

नेपाल की ओर से लेग स्पिनर संदीप लमिचाने ने 16 रन देकर छह विकेट चटकाए जिससे काठमांडू में विश्व कप लीग दो मैच में अमेरिका की टीम 12 ओवर में ही ढेर हो गई। स्पिनर सुशान भारी ने भी पांच रन देकर चार विकेट चटकाए। वेस्टइंडीज में जन्मे सलामी बल्लेबाज जेवियर मार्शल (16 रन) दोहरे अंक में पहुंचने वाले अमेरिका के एकमात्र बल्लेबाज रहे।

घरेलू सरजमीं पर पहली अंतरराष्ट्रीय सीरीज खेल रहे नेपाल ने दूसरे ओवर में दोनों सलामी बल्लेबाजों के विकेट गंवाने के बाद सिर्फ 5.2 ओवर में लक्ष्य हासिल कर लिया। तिमिल पटेल ने लगातार गेंदों पर दो चौके और एक छक्का जड़कर नेपाल को आठ विकेट से जीत दिलाई। इससे पहले 2004 में श्रीलंका के खिलाफ जिंबाब्वे की टीम 35 रन पर आउट हो गई थी। इस सीरीज में ओमान की टीम भी हिस्सा ले रही है।

टॅग्स :खेलनेपालअमेरिकाआईसीसीज़िम्बाब्वेश्रीलंका क्रिकेट टीम

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या