अंबाती रायुडू को मिली इस टीम की कमान, वर्ल्ड कप टीम में नहीं चुने जाने पर लिया था संन्यास

Ambati Rayudu: वर्ल्ड कप के दौरान अपने संन्यास से सबको हैरान करने वाले अंबाती रायुडू को आगामी विजय हजारे ट्रॉफी के लिए मिली हैदराबाद की कमान

By अभिषेक पाण्डेय | Published: September 14, 2019 12:38 PM2019-09-14T12:38:07+5:302019-09-14T12:40:15+5:30

Ambati Rayudu appointed Hyderabad’s captain for upcoming Vijay Hazare Trophy | अंबाती रायुडू को मिली इस टीम की कमान, वर्ल्ड कप टीम में नहीं चुने जाने पर लिया था संन्यास

अंबाती रायुडू को बनाया गया हैदराबाद का कप्तान

googleNewsNext

हैदराबाद ने आगामी विजय हजारे ट्रॉफी के लिए अंबाती रायुडू को अपना कप्तान नियुक्त किया है। ये निर्णय रायुडू के अपने संन्यास से वापस लौटने के कुछ दिन बाद ही किया गया है।

रायुडू के अलावा विजय हजारे ट्रॉफी के लिए मोहम्मद सिराज के रूप में एक और इंटरनेशनल खिलाड़ी शामिल है। सिराज इस पूरे लिस्ट-ए टूर्नामेंट के दौरान उपलब्ध रहेंगे क्योंकि इस दौरान भारत ए को कई मैच नहीं खेलना है।

हैदराबाद की टीम अपने सीजन की शुरुआत 24 सितंबर को कर्नाटक के खिलाफ मैच से करेगी।

अंबाती रायुडू की अगुवाई में हैदराबाद की टीम इसके बाद लीग चरण में गोवा, आंध्र प्रदेश, झारखंड, छत्तीसगढ़, सौराष्ट्र, मुंबई और केरल का सामना करेगी। हैदराबाद अपने सभी मैच बेंगलुरु में खेलेगी।

वर्ल्ड कप टीम में न चुने जाने के बाद रायुडू ने ले लिया था संन्यास

इस दाएं हाथ के बल्लेबाज ने वर्ल्ड कप टीम से नजरअंदाज किए जाने के बाद संन्यास का ऐलान करते हुए सबको चौंका दिया था। नंबर 4 पर खेलने के प्रबल दावेदार माने जा रहे रायुडू वर्ल्ड कप टीम में ऑलराउंडर विजय शंकर से पिछड़ गए थे।

रायुडू ने अपनी नाराजगी 3-डी ट्वीट के जरिए व्यक्त की, जो विजय शंकर के फिर से चोटिल होने के बावजूद उनको दोबारा मौका न मिलने की वजह बना।

हालांकि 33 वर्षीय रायुडू ने हाल ही में हैदराबाद क्रिकेट संघ को पत्र लिखकर कहा था कि उनका संन्यास का फैसला भावुकता में लिया गया था और वह चयन के लिए उपलब्ध हैं।

Open in app