अंबाती रायडू ने वाईएसआर कांग्रेस पार्टी छोड़ी, एक हफ्ते पहले ही सीएम जगन की उपस्थिति में शामिल हुए थे

By शिवेन्द्र कुमार राय | Published: January 6, 2024 02:15 PM2024-01-06T14:15:46+5:302024-01-06T14:17:06+5:30

यह फैसला पूर्व भारतीय क्रिकेटर के पार्टी में शामिल होने के ठीक एक सप्ताह बाद आया है। विजयवाड़ा में सीएम कार्यालय में आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी की मौजूदगी में रायडू को पार्टी में शामिल किया गया था।

Former Indian cricketer Ambati Rayudu quits YSRCP a week after joining CM Jagan's presence | अंबाती रायडू ने वाईएसआर कांग्रेस पार्टी छोड़ी, एक हफ्ते पहले ही सीएम जगन की उपस्थिति में शामिल हुए थे

पूर्व भारतीय क्रिकेटर अंबाती रायडू ने पार्टी में शामिल होने के एक हफ्ते बाद वाईएसआरसीपी छोड़ दी

Highlightsपूर्व भारतीय क्रिकेटर अंबाती रायडू ने वाईएसआरसीपी छोड़ दीपार्टी में शामिल होने के एक हफ्ते बाद वाईएसआरसीपी छोड़ दी रायडू ने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर कहा कि वह कुछ समय के लिए राजनीति से ब्रेक लेंगे

नई दिल्ली: पूर्व भारतीय क्रिकेटर अंबाती रायडू ने शनिवार सुबह युवजन श्रमिक रायथू कांग्रेस पार्टी (वाईएसआरसीपी) छोड़ने की घोषणा की। अंबाती रायडू का ये फैसला चौंकाने वाला है क्योंकि उन्होंने कुछ दिनों पहले ही वाईएसआरसीपी ज्वाईन की थी। रायडू ने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर कहा कि वह कुछ समय के लिए राजनीति से ब्रेक लेंगे।

उन्होंने लिखा, "यह सभी को सूचित करने के लिए है कि मैंने वाईएसआरसीपी पार्टी छोड़ने और कुछ समय के लिए राजनीति से बाहर रहने का फैसला किया है। आगे की कार्रवाई के बारे में उचित समय पर सूचित किया जाएगा।"

यह फैसला पूर्व भारतीय क्रिकेटर के पार्टी में शामिल होने के ठीक एक सप्ताह बाद आया है। विजयवाड़ा में सीएम कार्यालय में आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी की मौजूदगी में रायडू को पार्टी में शामिल किया गया था। इस दौरान आंध्र प्रदेश के डिप्टी सीएम नारायण स्वामी और सांसद पेद्दीरेड्डी मिथुन रेड्डी ने जगन मोहन रेड्डी के साथ पूर्व क्रिकेटर का पार्टी में स्वागत किया था। कार्यक्रम का एक वीडियो वाईएसआरसीपी के आधिकारिक एक्स (पूर्व में ट्विटर) हैंडल पर साझा किया गया था। हालांकि अब रायडू का मन कुछ दिनों में ही राजनीति से उचट गया है।

अंबाती रायडू जब वाईएसआर कांग्रेस पार्टी में शामिल हुए थे तब पार्टी की तरफ से एक्स पर इसकी जोकर-शोर से घोषणा की गई थी। पार्टी ने लिखा था, "प्रसिद्ध भारतीय क्रिकेटर अंबाती तिरूपति रायुडू सीएम कैंप कार्यालय में मुख्यमंत्री श्री वाईएस जगन की उपस्थिति में वाईएसआर कांग्रेस पार्टी में शामिल हुए। डिप्टी सीएम नारायण स्वामी और सांसद पेद्दीरेड्डी मिथुन रेड्डी ने इस कार्यक्रम में भाग लिया।"

बता दें कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2023 सीज़न के बाद रायडू ने क्रिकेट के सभी प्रारूपों से संन्यास ले लिया था।  उन्होंने क्रिकेट के सभी प्रारूपों से संन्यास की भी घोषणा की थी। अंबाती रायडू ने भारतीय क्रिकेट टीम का भी प्रतिनिधित्व किया था और आईपीएल में कई टीमों का हिस्सा रहे थे।

Web Title: Former Indian cricketer Ambati Rayudu quits YSRCP a week after joining CM Jagan's presence

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे