पिता बने भारतीय क्रिकेटर अंबाती रायुडू, वाइफ ने दिया बेटी को जन्म

अंबाती रायुडू की पत्नी चेन्नूपल्ली विद्या ने एक खूबसूरत बेटी को जन्म दिया है...

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: July 13, 2020 10:45 AM

Open in App
ठळक मुद्देअंबाती रायुडू की पत्नी ने दिया बेटी को जन्म।खुद क्रिकेटर ने फैंस के बीच शेयर की तस्वीर।भारत के लिए 61 मैच खेल चुके अंबाती रायुडू।

भारतीय क्रिकेट अंबाती रायुडू की वाइफ चेन्नूपल्ली विद्या ने बेटी को जन्म दिया है। खुद रायुडू ने फैंस के बीच इस खुशखबरी को साझा किया। है। अंबाती रायुडू ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें उनकी वाइफ और बेटी नजर आ रही हैं।

अंबाती रायुडू कॉलेज के वक्त से ही चेन्नूपल्ली विद्या को जानते थे। दोनों ने 14 फरवरी 2009 को शादी रचाई थी। बेटी के जन्म पर रायुडू ने फोटो कैप्शन में लिखा, "वाकई धन्य हो गया।"

गंभीर-एमएसके प्रसाद के बीच रायुडू को लेकर हुई थी जोरदार बहस

पूर्व भारतीय क्रिकेटर गौतम गंभीर और चयन समिति के पूर्व प्रमुख एमएसके प्रसाद के बीच 2019 वर्ल्ड कप के लिए अंबाती रायुडू को टीम में नहीं चुने जाने को लेकर कुछ हफ्ते पहले तीखी बहस हुई थी। प्रसाद की अध्यक्षता वाली चयन समिति ने रायुडू की जगह मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज विजय शंकर को मौका दिया था। उस समय शंकर को टीम में चुने जाने पर प्रसाद ने उन्हें 'थ्री-डाइमेंशनल' खिलाड़ी बताया था, जिसकी काफी चर्चा हुई थी।

स्टार स्पोर्ट्स के शो क्रिकेट कनेक्टेड में अंबाती रायुडू के मुद्दे पर चर्चा से पहले गंभीर ने किसी खिलाड़ी को टीम से बाहर किए जाने के दौरान चयनकर्ताओं की तरफ से संवादहीनता की बात की थी। उन्होंने अपना, करुण नायर, युवराज सिंह और सुरेश रैना का उदाहरण देते हुए एमएसके प्रसाद पर निशाना साधा था।

अंबाती रायुडू के प्रदर्शन पर एक नजर

अंबाती रायुडू ने 24 जुलाई 2013 को अपना पहला अंतर्राष्ट्रीय मैच खेला था। दाएं हाथ के इस बल्लेबाज ने 55 टेस्ट मैचों में 3 शतक और 10 अर्धशतकों की मदद से 1694 रन बनाए हैं। वहीं 6 अंतर्राष्ट्रीय टी20 मैचों में रायुडू 42 रन बना चुके हैं। इस बल्लेबाज ने 147 आईपीएल मैचों में 25 बार नाबाद रहते हुए 3300 रन बनाए हैं। इस दौरान उन्होंने 1 शतक और 18 अर्धशतक जड़े।

टॅग्स :अंबाती रायुडूभारतीय क्रिकेट टीमइंस्टाग्रामचेन्नई सुपर किंग्सइंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल)गौतम गंभीर

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या