Viral Video: सीनियर इंस्पेक्टर की कुर्सी पर बिल्ली ने किया कब्जा, फुल स्वैग में आई नजर; देखें मजेदार वीडियो

By अंजली चौहान | Published: December 23, 2023 01:48 PM2023-12-23T13:48:33+5:302023-12-23T13:51:25+5:30

यह वीडियो कई वीडियो में से एक है जिसमें पुलिस अपनी पालतू बिल्ली के साथ बातचीत करते हैं।

Viral Video mumbai police Cat captured the senior inspector's chair seen in full swag watch funny video | Viral Video: सीनियर इंस्पेक्टर की कुर्सी पर बिल्ली ने किया कब्जा, फुल स्वैग में आई नजर; देखें मजेदार वीडियो

Viral Video: सीनियर इंस्पेक्टर की कुर्सी पर बिल्ली ने किया कब्जा, फुल स्वैग में आई नजर; देखें मजेदार वीडियो

Viral Video: बड़े-बड़े अपराधियों के छक्के छुड़ा दोने वाली पुलिस को देखकर हर कोई डर जाता है। अपराधी पुलिस को देखते ही नौ दो ग्यारह हो जाते हैं लेकिन एक बिल्ली जिसे पुलिस से जरा भी डर नहीं लगता और उसने कुछ ऐसा किया जिसे देख हर कोई हैरान रह गया।  

सोशल मीडिया पर मुंबई पुलिस द्वारा शेयर किया एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में पूरा थाना एक बिल्ली के कब्जे में है, जी बिल्कुल सही पढ़ा आपने एक थाने की कमान बिल्ली के हाथ में। दरअसल, बिल्ली थाने के सीनियर इंस्पेक्टर की कुर्सी पर अपना हक जमाए सो रही है। यही नहीं बिल्ली बेखौफ पुलिस की कुर्सी को अपना बिस्तर समझ सो रही है। 

वरिष्ठ निरीक्षक सुधीर एस. कुडालकर द्वारा इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में, काली और सफेद बिल्ली, स्टेशन की हलचल भरी गतिविधियों के बीच उनकी कुर्सी पर आराम से फैली हुई।

अपनी सीट दोबारा हासिल करने के लिए इंस्पेक्टर के हल्के प्रयास के बावजूद, बिल्ली  बेफिक्र रहती है, लापरवाही से अपनी जगह छोड़ने से इनकार कर देती है और इसके बजाय अपनी झपकी को लंबे समय तक रखने का विकल्प चुनती है। वीडियो ने तेजी से व्यापक ध्यान आकर्षित किया, कई बार देखा गया और पसंद किया गया।

वीडियो में देखा जा सकता है कि जब इंस्पेक्टर बिल्ली को हटाने की कोशिश करते हैं तब वह वहां से नहीं हटती और उनकी उनकी पकड़ लेती है। गौरतलब है कि वह इंस्पेक्टर की पालतू बिल्ली है जिसका नाम लोला है। इंस्पेक्टर बिल्ली को लोला कहकर पुकार रहे हैं। 

वीडियो वायरल होने के बाद हर तरफ इसके चर्चे हैं। सख्ती से अपराधियों से निपटने वाली पुलिस का ये रूप लोगों को काफी पसंद आ रहा है। वीडियो पर कई यूजर्स ने कमेंट्स भी किए हैं।

बता दें कि यह वीडियो कई वीडियो में से एक है जिसमें श्री कुडालकर अपनी पालतू बिल्ली के साथ बातचीत करते हैं। कई क्लिप में लोला को पुलिस स्टेशन के माहौल में आनंद लेते हुए दिखाया गया है। एक उत्साही पशु प्रेमी होने के नाते, वरिष्ठ निरीक्षक लगातार अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर कुत्तों और बिल्लियों के साथ अपनी बातचीत को प्रदर्शित करने वाले वीडियो पोस्ट करते हैं।

Web Title: Viral Video mumbai police Cat captured the senior inspector's chair seen in full swag watch funny video

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे