एलेक्स हेल्स ने टी10 लीग में मचाया तहलका, 32 गेंदों में 87 रन ठोकते हुए रचा नया इतिहास

Alex Hales: इंग्लैंड के एलेक्स हेल्स ने टी10 लीग में 32 गेंदों में 87 रन की पारी खेलते हुए इस लीग का सबसे बड़ा स्कोर बनाया और जॉनी बेयरस्टो के पीछे छोड़ दिया

By अभिषेक पाण्डेय | Published: December 02, 2018 12:24 PM

Open in App
ठळक मुद्देएलेक्स हेल्स ने टी10 लीग में खेली 32 गेंदों में 87 रन पारीहेल्स बने टी10 लीग में सबसे बड़ा स्कोर बनाने वाले बल्लेबाजएलेक्स हेल्स ने तोड़ा एक ही दिन पहले बनाए गए जॉनी बेयरस्टो के 84 रन का रिकॉर्ड

इंग्लैंड के बल्लेबाज एलेक्स हेल्स ने 32 गेंदों में 87 रन ठोकते हुए टी10 लीग में सबसे बड़े व्यक्तिगत स्कोर का नया रिकॉर्ड बना दिया है। हेल्स ने ये रिकॉर्ड जॉनी बेयरस्टो के 24 गेंदों में 84 रन की पारी खेलने के एक दिन बाद ही बना दिया। 

हेल्स ने शनिवार को शारजाह में खेले गए मैच में मराठा अरेबियंस के लिए खेलते हुए बंगाल टाइगर्स के खिलाफ मोहम्मद नबी के एक ओवर में चार छक्कों और दो चौकों की मदद से 32 रन ठोक दिए। 

हेल्स ने अपनी पारी में आठ छक्के जड़ते हुए ड्वेन ब्रावो की कप्तानी वाली मराठा अरेबियंस को एलिमिनेटर फाइनल में बंगाल टाइगर्स के खिलाफ सात विकेट से जीत दिला दी। 

शुक्रवार को जॉनी बेयरस्टो ने बंगाल टाइगर्स के खिलाफ 24 गेंदों में 84 रन की पारी खेलते हुए टी10 लीग में किसी बल्लेबाज के सबसे बड़े स्कोर का रिकॉर्ड बनाया था, जिसे एक दिन के अंदर ही एलेक्स हेल्स ने तोड़ दिया। 

लेकिन इसी दिन खेले गए दूसरे सेमीफाइनल के दौरान हेल्स नॉर्दर्न वॉरियर्स के खिलाफ मैच में सिर्फ 6 रन बनाकर आउट हो गए और मराठा अरेबियंस को 10 विकेट हराकर वॉरियर्स की टीम फाइनल में पहुंच गई।

टॅग्स :टी20 लीगजॉनी बेयरस्टो

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या