जॉनी बेयरस्टो ने KKR के मुंह से छीनी जीत, 262 रनों का स्कोर चेज कर बनाया रिकॉर्ड...

KKR vs PBKS, IPL 2024: पंजाब किंग्स ने शुक्रवार को इंडियन प्रीमियर लीग के 42वें मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ 8 विकेटों से ऐतिहासिक जीत दर्ज की। पंजाब किंग्स ने सलामी बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो की नाबाद शतकीय पारी की बदौलत 262 रनों के लक्ष्य को 8 गेंदें शेष रहते हासिल कर लिया। (फोटो- इंस्टाग्राम)

टीम ने 18.4 ओवर में अपने 2 विकेट खोकर 262 रन आसानी से चेज किए। रन चेज के दौरान किसी भी टीम के लिए यह सर्वोच्च स्कोर है। (फोटो- इंस्टाग्राम)

बेयरस्टो ने नाबाद 108 रन की पारी खेली। जो केवल 48 गेंदों में आई। उन्होंने अपनी इस विस्फोटक पारी में 8 चौके और 9 छक्के लगाए। (फोटो- इंस्टाग्राम)

पंजाब के बल्लेबाजों ने ईडन गार्डन में गर्दा उड़ा दिया। इस विशाल लक्ष्य का पीछा करने उतरी पंजाब की टीम ने शुरुआत से ही अटैकिंग बल्लेबाजी की। प्रभसिमरन सिंह रन आउट होने से पहले केवल 20 गेंदों का सामना करते हुए 54 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेलकर अपने टीम के इरादे को बयां किया। उन्होंने शतकवीर के साथ मिलकर पहले विकेट के लिए 36 गेंदों में 93 रनों की साझेदारी की। (फोटो- इंस्टाग्राम)

रीली रोसो ने केवल 26 रनों का योगदान दिया। इसके बाद शशांक सिंह ने केकेआर के गेंदबाजों की खूब धुनाई की। उन्होंने 28 गेंदों में नाबाद 68 रनों की पारी खेली। (फोटो- इंस्टाग्राम)

केकेआर की तरफ से सुनील नारायण एकमात्र गेंदबाज रहे जिन्हें एक सफलता हाथ लगी। टीम के लिए अनुकूल रॉय और आंद्रे रसेल बेहद मंहगे गेंदबाज साबित हुए, जिन्होंने दो-दो ओवर के स्पेल में 18 की इकॉनोमी के साथ 36-36 रन लुटाए। (फोटो- इंस्टाग्राम)