मनीष पाण्डेय की शादी की पहली फोटो आई सामने, सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी जीतने के अगले ही दिन इस एक्ट्रेस से की शादी

सैयद मुख्ताक अली ट्रॉफी के फाइनल मुकाबले में कप्तान मनीष पाण्डेय ने 45 गेंदों में 60 रनों की पारी खेली थी।

By सुमित राय | Published: December 02, 2019 2:48 PM

Open in App
ठळक मुद्देमनीष पाण्डेय ने सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में जीत के अगले ही दिन सात फेरे लिए। मनीण पाण्डेय ने साउथ इंडियन एक्ट्रेस आश्रिता शेट्टी से शादी की।फाइनल मुकाबले में कप्तान मनीष पाण्डेय ने 45 गेंदों में 60 रनों की पारी खेली थी।

भारतीय क्रिकेट टीम के बल्लेबाज मनीष पाण्डेय ने सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के फाइनल में अपनी टीम कर्नाटक को जीत दिलाने के अगले ही दिन सात फेरे लिए। मनीण पाण्डेय ने साउथ इंडियन एक्ट्रेस आश्रिता शेट्टी से शादी की।

सूरत के लाल भाई कॉन्ट्रैक्टर स्टेडियम में खेले गए फाइनल मुकाबले में कप्तान मनीष पाण्डेय ने 45 गेंदों में 60 रनों की पारी खेली और कर्नाटक के स्कोर को 180 तक पहुंचाने में अहम भूमिका निभाई। इसके बाद तमिलनाडु की टीम निर्धारित 20 ओवर में 179 रन ही बना पाई।

कर्नाटक और तमिलनाडु के बीच मैच रविवार को रात करीब 10.30 बजे खत्म हुआ और मनीष पाण्डेय ने अगले ही दिन आश्रिता शेट्टी के साथ शादी के बंधन में बंधे। दोनों की शादी मुंबई में हुई और समारोह में परिवार और करीबी दोस्तों ने हिस्सा लिया।

सोशल मीडिया पर मनीष पाण्डेय और आश्रिता शेट्टी की शादी की फोटोज वायरल हो रही हैं, जिसमें दूल्हा और दुल्हन शादी के लिए पारंपरिक पोशाक पहने नजर आ रहे हैं।

कौन हैं आश्रिता शेट्टी

आश्रिता शेट्टी तमिल फिल्मों की एक्ट्रेस है और उन्होंने 2012 में 'तेलिकेडा बोल्ली' फिल्म के साथ अपना करियर शुरू किया था। 26 वर्षीय आश्रिता ने इसके अलावा तमिल फिल्म उधायम एनएच 4, ओरू कन्नियुम मूनू कलावानिकलुम, इंद्रजीत और नाम थान शिवा फिल्म में भी काम किया है।

मनीष पाण्डेय का क्रिकेट करियर

मनीष पाण्डेय भारतीय टीम में बल्लेबाज के रूप में खेलते हैं और उन्हें वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए टीम में चुना गया है, जिसकी शुरुआत 6 दिसंबर से हो रही है। मनीष पाण्डेय ने अब तक 23 वनडे इंटरनेशनल और 32 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं। वनडे मैचों में मनीष ने 1 शतक और दो अर्धशतक की मदद से 440 रन बनाए है, जबकि टी20 मैचों में दो अर्धशतक की मदद से 587 रन ठोके हैं।

टॅग्स :मनीष पाण्डेयसैयद मुश्ताक अली ट्रॉफीभारतीय क्रिकेट टीमसाउथ सिनेमा

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या