अफगानिस्तान के इंग्लैंड के पूर्व खिलाड़ी को बनाया मुख्य चयनकर्ता, क्रिकेट निदेशक का भी निभाएंगे रोल

अफगानिस्तान ने हाल ही में बांग्लादेश के खिलाफ एकमात्र टेस्ट 224 रन के बड़े अंतर से जीता था और फिर मेजबानों के साथ फाइनल के रद्द होने के कारण त्रिकोणीय श्रृंखला ट्रॉफी भी साझा की थी।

By भाषा | Published: October 4, 2019 06:13 PM2019-10-04T18:13:46+5:302019-10-04T18:13:46+5:30

Afghanistan appointed Andy Moles as Director of Cricket and Chief Selector | अफगानिस्तान के इंग्लैंड के पूर्व खिलाड़ी को बनाया मुख्य चयनकर्ता, क्रिकेट निदेशक का भी निभाएंगे रोल

अफगानिस्तान के इंग्लैंड के पूर्व खिलाड़ी को बनाया मुख्य चयनकर्ता, क्रिकेट निदेशक का भी निभाएंगे रोल

googleNewsNext
Highlightsएंडी मोल्स को अफगानिस्तानी टीम का क्रिकेट निदेशक और मुख्य चयनकर्ता नियुक्त किया गया।दक्षिण अफ्रीका के पूर्व ऑल राउंडर लांस क्लूजनर को 2020 तक के लिए मुख्य कोच नियुक्त किया था। 

काबुल (अफगानिस्तान), चार अक्टूबर। इंग्लैंड के पूर्व प्रथम श्रेणी क्रिकेटर एंडी मोल्स को अफगानिस्तानी टीम का क्रिकेट निदेशक और मुख्य चयनकर्ता नियुक्त किया गया। दाएं हाथ के सलामी बल्लेबाज मोल्स पिछले महीने बांग्लादेश के सफल दौरे पर अफगानिस्तान के अंतरिम कोच थे।

बांग्लादेश दौरे के दौरान अफगानिस्तान ने बांग्लादेश के खिलाफ एकमात्र टेस्ट 224 रन के बड़े अंतर से जीता था और फिर मेजबानों के साथ फाइनल के रद्द होने के कारण त्रिकोणीय श्रृंखला ट्रॉफी भी साझा की थी, जिसमें तीसरी टीम जिम्बाब्वे थी।

अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, ‘‘एंडी मोल्स को क्रिकेट निदेशक और मुख्य चयनकर्ता नियुक्त किया गया। मोल्स को खेल में 25 साल से ज्यादा का अनुभव है और वह लेवल-चार के कोच भी हैं।’’

अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने हाल में दक्षिण अफ्रीका के पूर्व ऑल राउंडर लांस क्लूजनर को 2020 तक के लिए मुख्य कोच नियुक्त किया था। 

Open in app