Mohammed Shami wife Hasin Jahan files petition against Police negligence | मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने हाई कोर्ट से लगाई गुहार, कहा- वो और उनकी बेटी सुरक्षित महसूस नहीं कर रही हैं...
सोशल मीडिया पर पोस्ट करना हसीन जहां को पड़ा भारी। (फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

Highlightsइन दिनों हसीन जहां एक बार फिर चर्चा का विषय बनी हुईं हैं। एएनआई के अनुसार मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने सोमवार को कलकत्ता हाई कोर्ट में अपने लिये अतिरिक्त सुरक्षा की मांग को लेकर याचिका दायर की।हसीन जहां ने कहा कि वो और उनकी बेटी कोलकाता में सुरक्षित महसूस नहीं कर रही हैं।

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां सोशल मीडिया पर अपने पोस्ट और तस्वीरों के लेकर सुर्खियों में रहती हैं। हसीन जहां इंस्टाग्राम पर फोटोशूट के वीडियो और कई सारी तस्वीरें शेयर कर चुकी हैं। हसीन जहां ने मोहम्मद शमी पर घरेलू हिंसा के अलावा और कई तरह के गंभीर आरोप लगाने के बाद चर्चा में आईं थी। 

इन दिनों हसीन जहां एक बार फिर चर्चा का विषय बनी हुईं हैं। दरअसल, हसीं जहां ने कोलकाता पुलिस पर काम न करने का आरोप लगाते हुए कलकत्ता हाइकोर्ट में याचिका दायर की है और कोलकाता में खुद के लिये अतिरिक्त सुरक्षा की गुहार लगाई है। एएनआई के अनुसार मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने सोमवार को कलकत्ता हाई कोर्ट में अपने लिये अतिरिक्त सुरक्षा की मांग को लेकर याचिका दायर की है और कहा है कि वो और उनकी बेटी कोलकाता में सुरक्षित महसूस नहीं कर रही हैं।

सोशल मीडिया पर पोस्ट करना हसीन जहां को पड़ा भारी

बता दें कि हसीन जहां ने कुछ दिन पहले राम मंदिर निर्माण को लेकर सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया था। इस पोस्ट के बाद लोग उन पर भड़क गए थे और लगातार उन्हें धमकियां मिल रही थी। जिसके बाद हसीन जहां ने पुलिस को इस बात की शिकायत की थी। लेकिन पुलिस की ओर से इस मामले पर कोई सख्त एक्शन नहीं लिया गया है। जिस बात से हसीन जहां निराश हैं। 

मिलने लगी थी रेप और जान से मारने की धमकियां

हसीन जहां ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर हसीन जहां ने लिखा,'अयोध्या में राम मंदिर के भूमि पूजन के लिए सभी हिंदुओं को बधाई।' इस पोस्ट के बाद उन्हें रेप और जान से मारने की धमकियां मिलने लगी थी। जिसके बाद उन्होंने 9 अगस्त को लालबाजार मुख्यालय में कोलकाता पुलिस साइबर अपराध विभाग में शिकायत दर्ज कराई थी।

Web Title: Mohammed Shami wife Hasin Jahan files petition against Police negligence
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे