बीसीसीआई सूत्रों ने बताया- टी20 विश्व कप के बाद केएल राहुल अथिया शेट्टी संग लेंगे सात फेरे, इस जगह होगी शादी

केएल राहुल और अथिया लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। अभिनेत्री को केएल के साथ भारत के कुछ दौरों पर भी देखा गया था। अथिया कई बार राहुल के साथ अपने रिश्ते की पुष्टि कर चुकी हैं।

By अनिल शर्मा | Published: September 7, 2022 07:45 AM2022-09-07T07:45:57+5:302022-09-07T08:05:53+5:30

KL Rahul will marry Athiya Shetty after T20 World Cup reveals BCCI sources | बीसीसीआई सूत्रों ने बताया- टी20 विश्व कप के बाद केएल राहुल अथिया शेट्टी संग लेंगे सात फेरे, इस जगह होगी शादी

बीसीसीआई सूत्रों ने बताया- टी20 विश्व कप के बाद केएल राहुल अथिया शेट्टी संग लेंगे सात फेरे, इस जगह होगी शादी

googleNewsNext
Highlightsकेएल राहुल और अथिया लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। अथिया बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सुनील शेट्टी की बेटी हैं।  टी 20 विश्व कप के बाद, टीम न्यूजीलैंड दौरे पर जाएगी और इसके बाद शादी महाराष्ट्र में होगी।

नई दिल्ली: स्टार भारतीय बल्लेबाज केएल राहुल और अभिनेत्री अथिया शेट्टी अगले साल शादी करने के लिए तैयार हैं। बीसीसीआई सूत्रों के मुताबिक, केएल राहुल अगले साल जनवरी में अथिया से शादी करेंंगे। शादी का कार्यक्रम मुंबई में होगा। 

समाचार एजेंसी ANI से बीसीसीआई सूत्रों ने बताया- "केएल ने मुझे कुछ दिन पहले सूचित किया था कि वह अगले साल अथिया से शादी करेंगे। उसके बाद, लड़की पक्ष के एक करीबी परिवार के सदस्य ने भी मुझे यही बताया। टी 20 विश्व कप के बाद, टीम न्यूजीलैंड दौरे पर जाएगी और इसके बाद शादी महाराष्ट्र में होगी।

केएल राहुल और अथिया लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। अभिनेत्री को केएल के साथ भारत के कुछ दौरों पर भी देखा गया था। अथिया कई बार राहुल के साथ अपने रिश्ते की पुष्टि कर चुकी हैं। अथिया बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सुनील शेट्टी की बेटी हैं। 

फिलहाल केएल राहुल एशिया कप 2022 खेल रहे हैं और वह दुबई में हैं। उनका अब तक बहुत अच्छा टूर्नामेंट नहीं रहा है क्योंकि उन्होंने चार पारियों में केवल 63 रन दर्ज किए हैं, जिसमें हांगकांग के खिलाफ उनका सर्वश्रेष्ठ स्कोर 39 गेंदों में 36 रन की सुस्त पारी है। अगस्त में भारत के जिम्बाब्वे दौरे के दौरान चोटों और COVID-19 से जूझने के बाद राहुल ने राष्ट्रीय टीम में वापसी की थी। उन्होंने खेले गए दो एकदिवसीय मैचों में 1 और 30 रन बनाए और दौरे पर टीम का नेतृत्व भी किया

Open in app