IND vs ENG 2nd ODI: भारतीय टीम की शुरुआत बेहद खराब, शिखर धवन के बाद रोहित शर्मा भी सस्ते में आउट

India vs England, 2nd ODI: भारतीय टीम को रोहित शर्मा और शिखर धवन के रूप में बड़ा झटका लगा है। दोनों ही खिलाड़ी पारी की शुरुआत में ही आउट हो गए।

By अमित कुमार | Published: March 26, 2021 02:20 PM2021-03-26T14:20:32+5:302021-03-26T14:23:07+5:30

India vs England 2nd ODI Shikhar Dhawan and Rohit Sharma out indian face lots of troubles | IND vs ENG 2nd ODI: भारतीय टीम की शुरुआत बेहद खराब, शिखर धवन के बाद रोहित शर्मा भी सस्ते में आउट

शिखऱ धवन और रोहित शर्मा। (फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

googleNewsNext
Highlightsरोहित शर्मा अच्छी लय में नजर आ रहे थे, लेकिन एक गलत शॉट के कारण उन्हें पवेलियन जाना पड़ा।कप्तान विराट कोहली को आज टीम के लिए एक बड़ा स्कोर खड़ा करना होगा। विराट कोहली के अलावा ऋषभ पंत और हार्दिक पंड्या से भी बड़ी पारी की उम्मीद होगी।

IND vs ENG, 2nd ODI, England tour of India, 2021: इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे वनडे मैच में भारतीय टीम पहले बल्लेबाजी कर रही है। पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत की शुरुआत बेहद खराब हुई है। टीम ने 37 के स्कोर पर ही अपने दो बड़े खिलाड़ियों का विकेट गंवा दिया है। भारत के दोनों ओपनर पवेलियन लौट चुके हैं। रोहित और धवन का विकेट गिरने से कप्तान विराट कोहली की जिम्मेदारी बढ़ गई है।

कप्तान कोहली का साथ देने केएल राहुल मैदान पर मौजूद हैं। इन दोनों ही खिलाड़ियों की कोशिश एक लंबी साझेदारी निभाने की होगी। रीस टॉप्ले ने शिखर धवन को सिर्फ चार के स्कोर पर बेन स्टोक्स के हाथों कैच आउट कराया। धवन के आउट होने के बाद रोहित ने कुछ अच्छे शॉट्स जरूर लगाए, लेकिन रोहित शर्मा को सैम कर्रन ने अपना शिकार बनाया।

सैम कर्रन ने रोहित शर्मा को आदिल राशिद के हाथों कैच आउट कराया। इंग्लैंड के कप्तान जोस बटलर ने भारत के खिलाफ दूसरे मैच में शुक्रवार को टॉस जीतकर क्षेत्ररक्षण का फैसला किया। भारत ने चोटिल श्रेयस अय्यर की जगह विकेटकीपर ऋषभ पंत को चुना जबकि के एल राहुल बल्लेबाज के तौर पर खेलेंगे। इंग्लैंड टीम में सैम बिलिंग्स की जगह लियाम लिविंगस्टोन और इयोन मोर्गन की जगह डेविड मालन खेलेंग। मार्क वुड की जगह रीके टॉपली ने ली।

Open in app