भारत और पाकिस्तानः कल महामुकाबला, दिल्ली, मुंबई सहित कई शहर में सीधा प्रसारण करेंगे सिनेमाघर और साथ में पनीर पकोड़ा और चिकन फाइन लेग भी खाएं...

ind vs pak ICC T20 World Cup 2022: टी20 वर्ल्ड कप की शुरुआत 16 अक्टूबर से हुई है। फाइनल 13 नवंबर को होना है।

By सतीश कुमार सिंह | Published: October 22, 2022 08:45 PM2022-10-22T20:45:07+5:302022-10-22T20:47:50+5:30

ind vs pak ICC T20 World Cup 2022 Tomorrow Mahamukabala broadcast live Delhi, Mumbai and also enjoy Paneer Pakora and Chicken Fine Leg | भारत और पाकिस्तानः कल महामुकाबला, दिल्ली, मुंबई सहित कई शहर में सीधा प्रसारण करेंगे सिनेमाघर और साथ में पनीर पकोड़ा और चिकन फाइन लेग भी खाएं...

भारत के 45 शहरों में 100 स्क्रीन पर सीधा प्रसारण किया जाएगा।

googleNewsNext
Highlightsभारत के 45 शहरों में 100 स्क्रीन पर सीधा प्रसारण किया जाएगा।भारत और पाकिस्तान ने टूर्नामेंट से पहले एक-एक अभ्यास मैच भी खेला। भारत ने ऑस्ट्रेलिया को 6 रन से हराया, वहीं पाकिस्तान अपने अभ्यास मैच में इंग्लैंड से 6 विकेट से हार गया था। 

ind vs pak ICC T20 World Cup 2022:टीम इंडिया और पाकिस्तान टीम के बीच कल महामुकाबला खेला जाएगा। दोनों टीमें आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2022 का अपना पहला मैच एक दूसरे के खिलाफ खेलेंगी। सुपर 12 राउंड के तहत टूर्नामेंट का 16वां मैच है। रोहित शर्मा भारत के, जबकि बाबर आजम पाकिस्तान के कप्तान हैं।

भारत और पाकिस्तान ने टूर्नामेंट से पहले एक-एक अभ्यास मैच भी खेला। भारत ने ऑस्ट्रेलिया को 6 रन से हराया, वहीं पाकिस्तान अपने अभ्यास मैच में इंग्लैंड से 6 विकेट से हार गया था। ऑस्ट्रेलिया में मेलबर्न क्रिकेट स्टेडियम में मैच हो रहा है। मैच स्थानीय समयानुसार दोपहर 1:30 बजे, शाम 7 बजे से शुरू होगा।

शानदार व्यंजन, सीधा प्रसारण: दिल्ली के रेस्तरां, सिनेमा हॉल तैयार

भारत और पाकिस्तान के बीच रविवार को होने जा रहे टी20 विश्व कप मैच के मद्देनजर दिल्ली के रेस्तराओं और सिनेमाघरों ने खास व्यवस्था की है तथा इस उत्साह को भुनाने के लिए विशेष व्यंजनों के साथ ही मैच की विशेष स्क्रीनिंग की जाएगी। 'हिटमैन चीज़ मसाला पाओ' से लेकर 'केएल अनियन समोसा' तक, रेस्तरां भारत के कुछ पसंदीदा खिलाड़ियों के नाम पर व्यंजनों का एक शानदार मिश्रण पेश कर रहे हैं।

शानदार विशेष व्यंजनों में आलू वड़ा, साबूदाना वड़ा, पनीर पकोड़ा और पनीर नड्स, चिकन फाइन लेग टिक्का इत्यादि और इलेक्ट्रिक ब्लीड ब्लू एलएलआईआईटी पेय शामिल हैं। स्टेडियम जैसी ऊर्जा बनाए रखने के लिए सोशल के भारत भर के रेस्तराओं में 'ढोलवाले' और फेस पेंटर भी मौजूद होंगे।

सोशल को संचालित करने वाले इम्प्रेसारियो हैंडमेड रेस्टोरैंट्स के मुख्य क्षेत्रीय अधिकारी सत्यजीत ढींगरा ने पीटीआई-भाषा से कहा, ‘‘कल के भारत-पाकिस्तान मैच के लिए, हमारे पास उत्साह बनाए रखने के लिए 'ढोलवाले' और फेस पेंटर हैं।’’ भारत और पाकिस्तान मेलबर्न में टी20 विश्व कप के आठवें संस्करण में एक-दूसरे से भिड़ेंगे।

क्रिकेट प्रेमी आईनॉक्स मल्टीप्लेक्स में बड़े पर्दे पर मैच का अनुभव कर सकेंगे। आईनॉक्स लीजर लिमिटेड ने टीम इंडिया द्वारा खेले जाने वाले सभी मैच के सीधे प्रसारण के लिए अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) के साथ एक समझौते पर हस्ताक्षर किए हैं। आईनॉक्स लीजर लिमिटेड ने एक बयान में कहा, "25 से अधिक शहरों में आईनॉक्स मल्टीप्लेक्स में मैच का सीधा प्रसारण किया जाएगा।"

क्रिकेट प्रेमी न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी में पेबल स्ट्रीट, एरोसिटी में अंडरडॉग्स, द्वारका में स्माश और अदचीनी में यस मिनिस्टर सहित कई बार और रेस्तराओं में बड़े स्क्रीन पर मैच का आनंद ले सकते हैं। टी20 वर्ल्ड कप की शुरुआत 16 अक्टूबर से हुई है। फाइनल 13 नवंबर को होना है।

रविवार को भारत-पाक टी20 विश्व कप मैच का सीधा प्रसारण करेंगे सिनेमाघर

विभिन्न सिनेमाघर भारत और पाकिस्तान के बीच रविवार को होने वाले टी20 विश्व कप मैच का बड़े पर्दे पर सीधा प्रसारण करेंगे और इसके लिए उन्होंने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) के साथ समझौता किया है। जहां कुछ भाग्यशाली लोग मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (एमसीजी) में बैठकर मैच का आनंद लेंगे, वहीं कई लोग अपने टीवी और स्मार्टफोन स्क्रीन पर मैच देखेंगे।
 

अन्य क्रिकेट प्रशंसक सिनेमाघरों में आरामदायक सीट पर 70 मिमी स्क्रीन पर इस नजारे को देखेंगे। आईनॉक्स लीजर लिमिटेड ने टीम इंडिया द्वारा खेले जाने वाले सभी मैच, सेमी फाइनल और फाइनल के सीधे प्रसारण के लिए अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) के साथ एक समझौते पर हस्ताक्षर किया है।

आईनॉक्स लीजर लिमिटेड ने एक बयान में कहा, "25 से अधिक शहरों में आईनॉक्स मल्टीप्लेक्स में मैच का सीधा प्रसारण किया जाएगा।" इसके मुख्य कार्यक्रम अधिकारी राजेंद्र सिंह ज्याला ने कहा कि क्रिकेट मैच की स्क्रीनिंग कोई "नया चलन नहीं है", लेकिन यह एक अत्यधिक लाभदायक उद्यम है। अन्य प्रमुख फिल्म थिएटर कंपनी पीवीआर सिनेमाज भारत के सभी मैच के साथ-साथ सेमीफाइनल और टूर्नामेंट के फाइनल की स्क्रीनिंग करेगी।

(इनपुट एजेंसी)

Open in app