ICC World Cup 2023: पाकिस्तान टीम की जमकर हो रही खातिरदारी, लजीज व्यंजनों के साथ खाने में परोसे जा रहे ये फूड

पाकिस्तान बुधवार रात हैदराबाद पहुंचा जहां वे आईसीसी विश्व कप 2023 के दौरान 10 अक्टूबर तक रहेंगे।

By अंजली चौहान | Published: September 28, 2023 07:27 PM2023-09-28T19:27:41+5:302023-09-28T19:31:09+5:30

ICC World Cup 2023 Pakistan team is being hosted lavishly these foods are being served along with delicious dishes | ICC World Cup 2023: पाकिस्तान टीम की जमकर हो रही खातिरदारी, लजीज व्यंजनों के साथ खाने में परोसे जा रहे ये फूड

फोटो क्रेडिट- ट्विटर

googleNewsNext
Highlightsपाकिस्तानी टीम को भारत में परोसे जा रहे खास व्यंजनपाक टीम सात साल बाद आई भारत29 सितंबर को पाक टीम अपना वॉर्मअप मैच खेलेगी

ICC World Cup 2023: भारत में आयोजित होने वाले वनडे वर्ल्ड कप के लिए पाकिस्तान टीम भारत आ चुकी है। हैदराबाद पहुंची पाकिस्तानी टीम का भारत में जमकर स्वागत किया गया।

सात सालों पर ये वो पल है जब भारत की धरती पर पाक क्रिकेट टीम पहुंची है। ऐसे में पाक क्रिकेटर की खातिरदारी में भारत के होटलों में ठहरने की व्यवस्था की गई है और पूरी तरह से पाक टीम की मेहमाननवाजी की जा रही है। 

हैदराबाद में जहां पाक टीम रूकी है वहां के खाने का मेनू सामने आया है। इस खाने के मेनू में लैंब चॉप्स, मटन करी, हैदराबादी बिरयानी, ग्रिल्ड फिश, बटर चिकन और वेजिटेबल पुलाव शामिल होंगे। हालांकि, किसी भी तरह से टीम को बीफ नहीं परोसा जाएगा।

पाकिस्तान अपने दैनिक प्रोटीन सेवन के लिए चिकन, मटन और मछली पर निर्भर रहेगा। टीम का डाइट चार्ट, जो पीटीआई के पास है, में ग्रिल्ड लैंब चॉप्स, मटन करी, बेहद लोकप्रिय बटर चिकन और ग्रिल्ड मछली शामिल हैं।

पीटीआई की रिपोर्ट के अनुसार, अपने कार्बोहाइड्रेट सेवन के लिए, पाकिस्तान टीम ने स्टेडियम के कैटरर से उबले हुए बासमती चावल, महान शेन वार्न की पसंदीदा बोलोग्नीज़ सॉस में स्पेगेटी और शाकाहारी पुलाव के लिए कहा है। चूंकि पाकिस्तान लगभग दो सप्ताह के लिए यहां है भोजन में प्रसिद्ध हैदराबादी बिरयानी शामिल हो सकती है।

पाकिस्तान 29 सितंबर को खेलेगी अपना पहला प्रैक्टिस मैच

पाक टीम वर्ल्ड कप मैच से पहले दो वॉर्मअप मैच खेलेगी। पाकिस्तान टीम अपने पहले वॉमअप मैच में 29 सितंबर को न्यूजीलैंड से भिड़ेगी। इसके बाद 3 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैदान में उतरेगी। वर्ल्ड कप का 5 अक्टूबर को आगाज होगा और पहला मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच खेला जाएगा।

पाकिस्तान टीम वर्ल्ड कप में अपने अभियान की शुरुआत 6 अक्टूबर को हैदराबाद में नीदरलैंड्स के खिलाफ करेगी। पाकिस्तान अपने दूसरे मैच में हैदराबाद में श्रीलंका से भी भिड़ेगा। 

Open in app