विदर्भ के पूर्व क्रिकेटर कुणाल लोणकर की कोविड से मौत, घरेलू टूर्नामेंट में जमकर रन बनाए थे...

विदर्भ के पूर्व क्रिकेटर कुणाल लोणकर दाएं हाथ के मध्यक्रम के उम्दा बल्लेबाज थे और कामचलाऊ स्पिनर भी थे.

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: April 7, 2021 09:30 PM2021-04-07T21:30:35+5:302021-04-07T21:31:17+5:30

Former Vidarbha cricketer Kunal Lonkar died covid scored fiercely in domestic tournament coronavirus | विदर्भ के पूर्व क्रिकेटर कुणाल लोणकर की कोविड से मौत, घरेलू टूर्नामेंट में जमकर रन बनाए थे...

स्थानीय और बीसीसीआई के घरेलू टूर्नामेंट में कुणाल ने काफी रन बनाए.

googleNewsNext
Highlightsगत सप्ताह उनकी रिपोर्ट पॉजीटिव आई थी. अंडर-15 और अंडर-17 वर्ग में विदर्भ की अगुवाई की थी.पीछे पत्नी के अलावा पांच वर्षीय बेटा छोड़ गए हैं.

नागपुरः विदर्भ के पूर्व क्रिकेटर कुणाल लोणकर की कोविड महामारी के चपेट में आने से बुधवार को मौत हो गई. वह 33 वर्ष के थे.

उन्होंने अंडर-15 और अंडर-17 वर्ग में विदर्भ की अगुवाई की थी. गत सप्ताह उनकी रिपोर्ट पॉजीटिव आई थी. वह अपने पीछे पत्नी के अलावा पांच वर्षीय बेटा छोड़ गए हैं. कुणाल दाएं हाथ के मध्यक्रम के उम्दा बल्लेबाज थे और कामचलाऊ स्पिनर भी थे.

स्थानीय और बीसीसीआई के घरेलू टूर्नामेंट में कुणाल ने काफी रन बनाए. कुणाल ने 2003-04 के सत्र में वीसीए के अंडर-15 पॉली उम्रीगर ट्रॉफी प्रतियोगिता में विदर्भ की अगुवाई की थी. उन्होंने मध्यप्रदेश के खिलाफ वीसीएस सिविल लाइंस मैदान में अर्धशतकीय पारी खेलने के बाद राजस्थान के खिलाफ भिलवाड़ा में 149 रन बनाए थे. शारजाह में आयोजित एशिया कप के लिए बेंगलुरु में लगाए चयन ट्रायल में भी कुणाल को बुलाया गया था. ट्रायल में अच्छे प्रदर्शन के बावजूद वे राष्ट्रीय टीम में स्थान बनाने से चूक गए.

पूर्व हॉकी खिलाड़ी यज्ञा का निधन

हॉकी खिलाड़ी एवं महिला हॉकी विदर्भ एसोसिएशन की सचिव डॉ. यज्ञा ठाकुर का अल्प बीमारी से बुधवार को निधन हो गया. वे 52 वर्ष की थीं. फ्रेंड्स कॉलोनी निवासी यज्ञा ने राजकुमार केवलरामानी महाविद्यालय में बतौर खेल विभाग प्रमुख कार्य किया था. वे अपने पीछे पति सहित दो बच्चे छोड़ गई हैं. वे बेसबॉल की भी खिलाड़ी थीं.

Open in app