Asia Cup, 2023: टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह नेपाल के खिलाफ नहीं खेलेंगे मैच, मुंबई लौटे

नवीनतम घटनाक्रम के अनुसार, रोहित की टीम इंडिया एशिया कप के अपने दूसरे मैच में तेज गेंदबाज बुमराह के बिना उतरेगी। भारतीय तेज गेंदबाज निजी कारणों से स्वदेश लौट आए हैं।

By रुस्तम राणा | Published: September 3, 2023 10:05 PM2023-09-03T22:05:39+5:302023-09-03T22:05:39+5:30

Asia Cup, 2023 Jasprit Bumrah to miss India's Asia Cup match against Nepal | Asia Cup, 2023: टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह नेपाल के खिलाफ नहीं खेलेंगे मैच, मुंबई लौटे

Asia Cup, 2023: टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह नेपाल के खिलाफ नहीं खेलेंगे मैच, मुंबई लौटे

googleNewsNext
Highlightsटीम इंडिया एशिया कप के अपने दूसरे मैच में तेज गेंदबाज बुमराह के बिना उतरेगीभारतीय तेज गेंदबाज निजी कारणों से स्वदेश लौट आए हैंगेंदबाज के श्रीलंका में एशिया कप के सुपर फोर चरण के लिए टीम इंडिया की टीम में वापसी की उम्मीद

India vs Nepal: एशिया कप 2023 में सोमवार को नेपाल के खिलाफ अपने अहम मैच में रोहित शर्मा की टीम इंडिया को तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की कमी खलेगी। बुमराह नेपाल के खिलाफ मैच नहीं खेलेंगे। बीसीसीआई के सूत्रों ने इसकी पुष्टि की है कि जसप्रीत बुमराह निजी कारणों से घर लौट आए हैं। दूसरी बात उनकी वापसी की सटीक तारीख अभी भी स्पष्ट नहीं है।

शनिवार को, रिकॉर्ड-टाइम विजेता भारत ने एशिया कप में पाकिस्तान के साथ अपनी प्रतिद्वंद्विता फिर से शुरू की। तेज गेंदबाज बुमराह ने बाबर आजम की पाकिस्तान के खिलाफ एक छोटी सी भूमिका निभाई, पल्लेकेले अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में बारिश से प्रभावित मुकाबले में पुछल्ले बल्लेबाज ने 14 गेंदों में 16 रन बनाए। नवीनतम घटनाक्रम के अनुसार, रोहित की टीम इंडिया एशिया कप के अपने दूसरे मैच में तेज गेंदबाज बुमराह के बिना उतरेगी। भारतीय तेज गेंदबाज निजी कारणों से स्वदेश लौट आए हैं।

बुमराह पूरी तरह से फिट हैं और तेज गेंदबाज निजी कारणों से ही घर लौट रहे हैं। तेज गेंदबाज बुमराह हाल ही में लंबी चोट के बाद भारतीय टीम में लौटे थे। सीनियर तेज गेंदबाज ने आयरलैंड सीरीज में रोहित-रहित टीम की कप्तानी की थी। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) की अनुमति से स्टार पेसर निजी कारणों से रविवार को मुंबई वापस आ गए। बीसीसीआई के एक अधिकारी ने कहा, ''उन्हें फिटनेस संबंधी कोई चिंता नहीं है।'' 29 वर्षीय तेज गेंदबाज के श्रीलंका में एशिया कप के सुपर फोर चरण के लिए टीम इंडिया की टीम में वापसी की उम्मीद है।

अनुभवी तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी नेपाल के खिलाफ भारत के आगामी मैच में बुमराह की जगह ले सकते हैं। रोहित एंड कंपनी सोमवार को पल्लेकेले में टूर्नामेंट के मैच नंबर 5 में एशिया कप में पदार्पण कर रहे नेपाल से भिड़ेगी। वरिष्ठ तेज गेंदबाज शमी को पाकिस्तान के खिलाफ भारत के एशिया कप के पहले मैच में अंतिम एकादश से बाहर कर दिया गया था।

Open in app