बिलासपुर में सभा को संबोधित करने के बाद ट्रेन से रायपुर पहुंचे राहुल गांधी, देखें वीडियो

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: September 25, 2023 06:14 PM2023-09-25T18:14:18+5:302023-09-25T18:17:16+5:30

Rahul Gandhi: बिलासपुर जिले के तखतपुर विकासखंड के परसदा गांव में राज्य सरकार के कार्यक्रम आवास न्याय सम्मेलन में शामिल होने के बाद गांधी बिलासपुर रेलवे स्टेशन पहुंचे और इंटरसिटी एक्सप्रेस ट्रेन में सवार हुए।

WATCH Congress MP Rahul Gandhi board train to travel from Bilaspur to Raipur in Chhattisgarh see video | बिलासपुर में सभा को संबोधित करने के बाद ट्रेन से रायपुर पहुंचे राहुल गांधी, देखें वीडियो

file photo

Highlightsभूपेश बघेल, प्रभारी कुमारी शैलजा, प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज और अन्य नेता थे।कांग्रेस द्वारा साझा की गई तस्वीरों में गांधी यात्रियों से बातचीत करते नजर आ रहे हैं। यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ा।

Rahul Gandhi: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी सोमवार को छत्तीसगढ़ के बिलासपुर शहर में एक सभा को संबोधित करने के बाद ट्रेन से रायपुर पहुंचे। बिलासपुर जिले के तखतपुर विकासखंड के परसदा गांव में राज्य सरकार के कार्यक्रम आवास न्याय सम्मेलन में शामिल होने के बाद गांधी बिलासपुर रेलवे स्टेशन पहुंचे और इंटरसिटी एक्सप्रेस ट्रेन में सवार हुए।

उनके साथ मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, पार्टी की प्रदेश प्रभारी कुमारी शैलजा, प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज और अन्य नेता थे। कांग्रेस द्वारा साझा की गई तस्वीरों में गांधी यात्रियों से बातचीत करते नजर आ रहे हैं। ट्रेन शाम पौने छह बजे रायपुर पहुंची।

छत्तीसगढ़ में सत्ताधारी दल कांग्रेस ने राज्य से होकर चलने वाली कई ट्रेनों को रद्द किए जाने के विरोध में इस महीने की शुरुआत में राज्य भर में रेल रोको प्रदर्शन किया था। कांग्रेस नेताओं ने दावा किया था कि पिछले कुछ महीनों में छत्तीसगढ़ में संचालित कई ट्रेनें रद्द कर दी गईं, जिससे यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ा।

Web Title: WATCH Congress MP Rahul Gandhi board train to travel from Bilaspur to Raipur in Chhattisgarh see video

छत्तीसगढ से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे