Zomato के सीईओ दीपिंदर गोयल ने मैक्सिकन मॉडल से रचाई शादी, देखें विदेशी दुल्हनिया की तस्वीरें

By अंजली चौहान | Published: March 22, 2024 12:01 PM2024-03-22T12:01:42+5:302024-03-22T12:04:45+5:30

सूत्रों ने बताया कि जोमैटो के सीईओ दीपिंदर गोयल और ग्रेसिया मुनोज फरवरी में अपने हनीमून से लौटे थे।

Zomato CEO Deepinder Goyal marries Mexican model see pictures of foreign bride | Zomato के सीईओ दीपिंदर गोयल ने मैक्सिकन मॉडल से रचाई शादी, देखें विदेशी दुल्हनिया की तस्वीरें

Zomato के सीईओ दीपिंदर गोयल ने मैक्सिकन मॉडल से रचाई शादी, देखें विदेशी दुल्हनिया की तस्वीरें

Deepinder Goyal Marriage: मशहूर ऑनलाइन फूड डिलीवरी कंपनी जोमैटो के को-फाउंडर और सीईओ दीपिंदर गोयल ने शादी रचा ली है। मीडिया में ये खबरें फैल रही हैं कि जोमैटो सीईओ ने मैक्सिकन मॉडल ग्रेसिया मुनोज के साथ सात फेरे लिए हैं और वह हाल ही में हनीमून से वापस लौटे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस जोड़े ने दो महीने पहले शादी कर ली थी, उन्होंने कहा कि मुनोज अब मॉडल नहीं हैं। ग्रेसिया मुनोज का कहना है कि वह "अब भारत में अपने घर पर हैं", उनके इंस्टाग्राम बायो के अनुसार। उसके थ्रेड्स बायो के अनुसार, वह खुद को एक टेलीविजन होस्ट भी बताती है।

इसी साल जनवरी में मैक्सिकन मॉडल दिल्ली घूमने के लिए आई थीं। उनके इंस्टाग्राम बायो के अनुसार 2022 में संयुक्त राज्य अमेरिका में मेट्रोपॉलिटन फैशन वीक की विजेता ग्रेसिया मुनोज से दीपिंदर गोयल की दूसरी शादी है। उनकी पहली शादी कंचन जोशी से हुई थी जिनसे उनकी मुलाकात आईआईटी-दिल्ली में पढ़ाई के दौरान हुई थी।

गुड़गांव स्थित 41 वर्षीय दीपिंदर गोयल ने कंसल्टिंग फर्म बेन एंड कंपनी में अपनी नौकरी छोड़ने के बाद 2008 में रेस्तरां एग्रीगेटर और फूड डिलीवरी कंपनी जोमैटो (तब Foodiebay.com के नाम से जाना जाता था) की सह-स्थापना की।

बता दें कि इसी हफ्ते जोमैटो कंपनी ने "प्योर वेज मोड" और "प्योर वेज फ्लीट" नामक एक नई केवल शाकाहारी भोजन वितरण सेवा के लिए अलग हरी वर्दी की योजना पर भारी विरोध का सामना करना पड़ा। बुधवार को, गोयल ने कहा कि कंपनी इस योजना को वापस ले लेगी। अपने डिलीवरी एजेंटों और हरे बक्सों के लिए एक हरे रंग का ड्रेस कोड, और यह कि सभी डिलीवरी एजेंट मौजूदा लाल शर्ट या टी-शर्ट पहनना जारी रखेंगे।

करीब तीन साल पहले जोमैटो की ब्लॉकबस्टर लिस्टिंग के बाद गोयल भारत के सबसे अमीर लोगों में से एक हैं। ब्लूमबर्ग बिलियनेयर्स इंडेक्स के अनुसार, जोमैटो में उनकी हिस्सेदारी के आधार पर उनकी कीमत 650 मिलियन डॉलर आंकी गई थी।

Web Title: Zomato CEO Deepinder Goyal marries Mexican model see pictures of foreign bride

कारोबार से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे