सभी कर्मचारियों, उनके परिजनों को नि:शुल्क कोरोना टीका लगवायेगी टीवीएस मोटर कंपनी

By भाषा | Published: March 6, 2021 04:21 PM2021-03-06T16:21:53+5:302021-03-06T16:21:53+5:30

TVS Motor Company to provide free corona vaccine to all employees, their families | सभी कर्मचारियों, उनके परिजनों को नि:शुल्क कोरोना टीका लगवायेगी टीवीएस मोटर कंपनी

सभी कर्मचारियों, उनके परिजनों को नि:शुल्क कोरोना टीका लगवायेगी टीवीएस मोटर कंपनी

बेंगलुरू, छह मार्च दोपहिया और तीन पहिया वाहन निर्माता टीवीएस मोटर कंपनी ने अपने सभी कर्मचारियों और उनके नजदीकी परिजनों को नि:शुल्क कोरोना टीका लगवाने की शनिवार को घोषणा की।

कंपनी ने कहा कि यह टीकाकरण अभियान सरकारी दिशानिर्देशों के अनुरूप है। इससे देश भर में कंपनी के 35,000 प्रत्यक्ष और अप्रत्यक्ष कर्मचारियों को टीके मिलेंगे।

टीवीएस मोटर कंपनी के कार्यकारी उपाध्यक्ष (मानव संसाधन) आर आनंदकृष्णन ने कहा कि कंपनी ने महामारी के दौरान अपने कर्मचारियों और उनके परिवार के सदस्यों को विभिन्न माध्यमों से मदद करने का प्रयास किया है। इस टीकाकरण अभियान के साथ हम अपने कर्मचारियों और उनके परिजनों के स्वास्थ्य व सुरक्षा को प्राथमिकता देने का प्रयास जारी रख रहे हैं।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: TVS Motor Company to provide free corona vaccine to all employees, their families

कारोबार से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे