स्टॉक में उछाल: पीएसएसआई ने बीएसई में किया धमाल, मात्र 6.94 रु के साथ कंपनी ने छह महीने का टारगेट 40 रुपए सेट किया, जानें

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: September 11, 2023 02:29 PM2023-09-11T14:29:32+5:302023-09-11T14:30:14+5:30

Stock surge: आंकड़ा इंडस्ट्री के स्टैंडर्ड 24 पीई रेशियो के बिल्कुल विपरीत है, जो इसे अंडरवैल्यूड अवसरों की तलाश करने वाले इन्वेस्टर के लिए एक जबरदस्त विकल्प बनाता है।

Stock surge PSSI hits BSE trades at just Rs 6-94 company set a six-month target of Rs 40 know | स्टॉक में उछाल: पीएसएसआई ने बीएसई में किया धमाल, मात्र 6.94 रु के साथ कंपनी ने छह महीने का टारगेट 40 रुपए सेट किया, जानें

स्टॉक में उछाल: पीएसएसआई ने बीएसई में किया धमाल, मात्र 6.94 रु के साथ कंपनी ने छह महीने का टारगेट 40 रुपए सेट किया, जानें

Highlightsआशाओं और अपेक्षाओं को बढ़ा रहा है, जो इस स्टॉक में शानदार पोटेंशियल देखते हैं।2023 की जून क्वार्टर में पीएसएसआई का फाइनेंशियल परफॉर्मेंस शानदार है। कंपनी ने आश्चर्यजनक रूप से 96 करोड़ रु. की कंसॉलिडेटेड इनकम दर्ज की।

मुंबईः प्रेशर सेंसिटिव सिस्टम्स (इंडिया) लिमिटेड (पीएसएसआई) बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज (बीएसई) में सफलता की दिशा में बढ़ते हुए धूम मचा रही है। करेंट मार्केट प्राइज मात्र 6.94 रु. के साथ कंपनी ने छह महीने का टारगेट 40 रुपए सेट किया है। यह उन इन्वेस्टर की आशाओं और अपेक्षाओं को बढ़ा रहा है, जो इस स्टॉक में शानदार पोटेंशियल देखते हैं।

पीएसएसआई के स्टॉक ने हाल ही में अपने बेहद कम प्राइज-टू-अर्निंग (पीई) रेशियो के कारण सभी ध्यान आकर्षित किया है, जो वर्तमान में मात्र 1.27 है। यह आंकड़ा इंडस्ट्री के स्टैंडर्ड 24 पीई रेशियो के बिल्कुल विपरीत है, जो इसे अंडरवैल्यूड अवसरों की तलाश करने वाले इन्वेस्टर के लिए एक जबरदस्त विकल्प बनाता है।

2023 की जून क्वार्टर में पीएसएसआई का फाइनेंशियल परफॉर्मेंस शानदार है। कंपनी ने आश्चर्यजनक रूप से 96 करोड़ रु. की कंसॉलिडेटेड इनकम दर्ज की। यह एक उल्लेखनीय उपलब्धि है, यह देखते हुए कि पिछले वर्ष की जून तिमाही में कुल आय लगभग न के बराबर थी। मार्च 2023 तिमाही में भी पीएसएसआई ने इनकम में 41 करोड़ रुपए की शानदार ग्रोथ प्रदर्शित की थी।

इसके अतिरिक्त, पीएसएसआई ने 2023 जून क्वार्टरमें 38 करोड़ रुपए का कंसॉलिडेटेड प्रॉफिट दर्ज किया है। यह इसी ड्यूरेशन में 2022 केजीरो प्रॉफिट की तुलना में एक शानदार बदलाव है।इस तिमाही के लिए पर शेयर इनकम (ईपीएस) 5 रुपए रही।

पीएसएसआई की शानदार वृद्धि के पीछे का कारण इसकी मजबूत ऑर्डर पाइपलाइन है, जो आनेवाले महीनों में कंपनी को नई ऊंचाइयों तक ले जाने के लिए तैयार है। कंपनी की उपलब्धि में सबसे हालिया उपलब्धि 76 करोड़ रु. का एक बड़ा ऑर्डर है जो कि सिंगापुर की एक प्रॉमिनेंट आईटीफर्म से मिला है।

यह उपलब्धि न केवल पीएसएसआई की बढ़ती रेप्यूटेशन को हाइलाइट करता है बल्कि इसके बढ़ते ग्लोबलफूटप्रिंट्स को भी हाइलाइट करता है।इंडस्ट्री एक्सपर्ट और एनालिस्ट पीएसएसआई की ग्रोथ पर बारीकी से नजर रख रहे हैं, कई लोग कंपनी को मार्केट लीडर के रूप में उभरने की भविष्यवाणी कर रहे हैं।आशाजनक ऑर्डर बुक के साथ लगातार और अच्छी ग्रोथ ने निकट और दूर दोनों भविष्य में पीएसएसआई कीअच्छीप रफॉर्मेंस की उम्मीदें बढ़ा दी हैं।

Web Title: Stock surge PSSI hits BSE trades at just Rs 6-94 company set a six-month target of Rs 40 know

कारोबार से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे