एसबीआई कार्ड ने पेटीएम के साथ साझेदारी में पेश किया क्रेडिट कार्ड

By भाषा | Published: November 4, 2020 08:30 PM2020-11-04T20:30:47+5:302020-11-04T20:30:47+5:30

SBI Card introduced credit card in partnership with Paytm | एसबीआई कार्ड ने पेटीएम के साथ साझेदारी में पेश किया क्रेडिट कार्ड

एसबीआई कार्ड ने पेटीएम के साथ साझेदारी में पेश किया क्रेडिट कार्ड

नयी दिल्ली, चार नवंबर एसबीआई कार्ड एंड पेमेंट सर्विसेस (एसबीआई कार्ड) ने डिजिटल भुगतान मंच पेटीएम के साथ साझेदारी में क्रेडिट कार्ड पेश किया है।

कंपनी ने बुधवार को एक बयान में कहा कि उसने दो तरह के कार्ड ‘पेटीएम एसबीआई कार्ड’ और ‘पेटीएम एसबीआई कार्ड सिलेक्ट’ पेश किए हैं। यह दोनों कार्ड वीजा मंच पर काम करते हैं।

एसबीआई कार्ड ने इसे कंपनी की ग्राहकों को अलग-अलग तरह के उत्पाद पेश करने की नीति के अनुरूप बताया। ताकि उन्हें उनकी खर्च की जरूरतों के मुताबिक अधिकतम मूल्य के उत्पाद उपलब्ध कराए जा सकें और उन्हें डिजिटल भुगतान के लिए प्रोत्साहित किया जा सके।

कंपनी ने कहा कि इस साझेदारी से नए क्रेडिट कार्डधारक औपचारिक अर्थव्यवस्था में शामिल होंगे। इन कार्ड का उपयोग संपूर्ण पेटीएम की प्रणाली में किया जा सकेगा। यह कार्ड एनएफसी प्रौद्योगिकी से लैस होंगे जो ग्राहकों को संपर्करहित भुगतान की सुविधा देगा।

इस बारे में कंपनी के प्रबंध निदेशक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी अश्विनी कुमार तिवारी ने कहा कि देश में क्रेडिट कार्ड उद्योग का अभी बहुत विस्तार नहीं हुआ है। साथ ही मौजूदा वक्त डिजिटल भुगतान को लेकर लोगों का रूझान भी बढ़ा है। ऐसे में पेटीएम के साथ हमारी रणनीतिक साझेदारी क्रेडिट कार्ड को सबके लिए सुलभ बनाएगी।

Web Title: SBI Card introduced credit card in partnership with Paytm

कारोबार से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे