जानिए ओडिशा का सबसे पसंदीदा स्ट्रीटवियर ब्रांड SKEWDECK कैसे बना एक राष्ट्रीय ब्रांड, कपड़ों के बाजार में जमाया पैर

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: November 26, 2022 10:10 AM2022-11-26T10:10:16+5:302022-11-26T10:17:55+5:30

संस्थापक रौनक सिंह ने कहा कि उनके ब्रांड के आयातित कपड़े और सर्वोत्तम गुणवत्ता और ग्राहकों की संतुष्टि पर ध्यान देने से उन्हें अविश्वसनीय गति मिली है।

Know how Odisha's favorite streetwear brand SKEWDECK became a national brand in the clothing market | जानिए ओडिशा का सबसे पसंदीदा स्ट्रीटवियर ब्रांड SKEWDECK कैसे बना एक राष्ट्रीय ब्रांड, कपड़ों के बाजार में जमाया पैर

जानिए ओडिशा का सबसे पसंदीदा स्ट्रीटवियर ब्रांड SKEWDECK कैसे बना एक राष्ट्रीय ब्रांड, कपड़ों के बाजार में जमाया पैर

कुछ व्यवसायों और कंपनियों ने पिछले कुछ वर्षों में जिस तरह की बेतहाशा वृद्धि और गति का स्तर प्राप्त किया है, उसे असंख्य कारकों के लिए जिम्मेदार ठहराया जा सकता है। कुछ लोग कहते हैं कि यह दुनिया भर में तकनीकी आगमन के कारण है, जबकि कुछ अन्य कहते हैं कि यह इस बात के कारण है कि उद्यमी विचारों को कितनी अच्छी तरह क्रियान्वित करते हैं और अपने उत्पादों/सेवाओं के माध्यम से अद्वितीयता प्रदान करने के लिए दृढ़ता से काम करते हैं। किसी भी मामले में, उद्योगों के विशेषज्ञ बताते हैं कि दोनों का संयोजन लोगों को उनकी सफलता की परिभाषा की ओर ले जाता है और उन्हें अपने व्यवसायों के माध्यम से विकास हासिल करने में मदद करता है। स्ट्रीटवियर कपड़ों में लोगों को सर्वश्रेष्ठ देने के अपने जुनून को आगे बढ़ाते हुए, रौनक सिंह ने SKEWDECK जैसा ब्रांड बनाकर ऐसा ही किया।

SKEWDECK शुरू करने के लिए क्या ट्रिगर किया?
उन्होंने देश भर में अधिक से अधिक लोगों तक पहुंचने और ऑर्डर और भुगतान करने के लिए एक सहज वेबसाइट अनुभव के साथ समान रूप से सेवा करने के लिए तकनीकी रुझानों का अधिकतम लाभ उठाना और डिजिटल दुनिया के उपकरणों का अनुकूलन करना सुनिश्चित किया। यह पूछने पर कि उन्हें इस जगह में प्रवेश करने के लिए किसने प्रेरित किया, उनका कहना है कि उनके जीवन में प्रमुख प्रेरणा उनके व्यवसायी पिता से मिलती है, जो पिछले 30 वर्षों से व्यवसाय की दुनिया में हैं। रौनक ने केवल 15 साल की उम्र में अपनी यात्रा शुरू की और भारत में स्ट्रीटवियर कपड़ों के क्षेत्र में अपने पैर जमाने के लिए अपना खुद का कुछ बनाने के लिए विचारों पर काम किया, जिससे SKEWDECK शुरू हुआ।
 
यह उद्योग में कैसे विशिष्ट है?
आज, SKEWDECK पहले से ही ओडिशा का सबसे पसंदीदा स्ट्रीटवियर ब्रांड बन गया है और अब एक राष्ट्रीय ब्रांड बनने की राह पर है। रौनक सिंह  का मानना है कि उनका ब्रांड आयातित कपड़े के साथ उत्कृष्ट गुणवत्ता और उच्च ग्राहक संतुष्टि पर उनका ध्यान केंद्रित करने के लिए अलग है। उनका अपना स्व-उत्पादन भी है।
 

Web Title: Know how Odisha's favorite streetwear brand SKEWDECK became a national brand in the clothing market

कारोबार से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे