JSW स्टील के एमडी सज्जन जिंदल ने बलात्कार के आरोपों पर तोड़ी चुप्पी, बयान जारी कर दी सफाई

By रुस्तम राणा | Published: December 17, 2023 08:24 PM2023-12-17T20:24:12+5:302023-12-17T20:29:50+5:30

रविवार को जारी एक बयान में, सज्जन जिंदल ने अपने निजी बयान में कहा, "सज्जन जिंदल इन झूठे और निराधार आरोपों से इनकार करते हैं। वह पूरी जांच में सहयोग के लिए प्रतिबद्ध हैं। जैसे-जैसे जांच जारी है, हम फिर से टिप्पणी करेंगे। इस स्तर पर आगे। हम आपसे परिवार की गोपनीयता का सम्मान करने का अनुरोध करते हैं।"

JSW Steel MD Sajjan Jindal Breaks Silence Over Rape Allegations, Issues Statement | JSW स्टील के एमडी सज्जन जिंदल ने बलात्कार के आरोपों पर तोड़ी चुप्पी, बयान जारी कर दी सफाई

JSW स्टील के एमडी सज्जन जिंदल ने बलात्कार के आरोपों पर तोड़ी चुप्पी, बयान जारी कर दी सफाई

Highlightsसज्जन जिंदल ने अपने निजी बयान में कहा, "सज्जन जिंदल इन झूठे और निराधार आरोपों से इनकार करते हैंबयान में कहा, हम आपसे परिवार की गोपनीयता का सम्मान करने का अनुरोध करते हैंजेएसडब्ल्यू स्टील के एमडी के द्वारा किया गया है कि वह पूरी जांच में सहयोग के लिए प्रतिबद्ध हैं

मुंबई: जेएसडब्ल्यू स्टील के एमडी और बिजनेस दिग्गज सज्जन जिंदल ने आखिरकार मुंबई में एक महिला द्वारा उन पर लगाए गए बलात्कार के आरोपों पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। रविवार को जारी एक बयान में, सज्जन जिंदल ने अपने निजी बयान में कहा, "सज्जन जिंदल इन झूठे और निराधार आरोपों से इनकार करते हैं। वह पूरी जांच में सहयोग के लिए प्रतिबद्ध हैं। जैसे-जैसे जांच जारी है, हम फिर से टिप्पणी करेंगे। इस स्तर पर आगे। हम आपसे परिवार की गोपनीयता का सम्मान करने का अनुरोध करते हैं।"

मामले की शिकायत सबसे पहले 16 फरवरी 2023 को बीकेसी पुलिस स्टेशन को मिली थी। एक महिला द्वारा सज्जन जिंदल पर रेप का आरोप लगाने के बाद मुंबई की बीकेसी पुलिस ने एफआईआर दर्ज की थी। आख़िरकार 13 दिसंबर, 2023 को एफआईआर दर्ज की गई।

एफआईआर में आईपीसी की धारा 376, 354 और 506 के तहत आरोप शामिल हैं। कथित घटना 24 जनवरी, 2022 को बीकेसी में जेएसडब्ल्यू कॉर्पोरेट बिल्डिंग में हुई थी। यह घटना और सज्जन जिंदल के खिलाफ एफआईआर चर्चा का विषय बन गई और यह खबर एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर व्यापक रूप से साझा की गई।

ताजा अपडेट के मुताबिक मामले की जांच शुरू हो गई है और पुलिस इस मामले में सज्जन जिंदल का बयान दर्ज करेगी, हालाँकि, जिंदल ने रविवार (17 दिसंबर) को सार्वजनिक डोमेन में एक बयान जारी किया और आरोपों को "झूठा और निराधार" बताया।

Web Title: JSW Steel MD Sajjan Jindal Breaks Silence Over Rape Allegations, Issues Statement

कारोबार से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे