यदि ग्राहक कार्निवल से संतुष्ट नहीं हैं, तो 30 दिन में उसे लौटा सकते हैं: किआ

By भाषा | Updated: May 26, 2021 16:58 IST2021-05-26T16:58:27+5:302021-05-26T16:58:27+5:30

If customers are not satisfied with Carnival, they can be returned in 30 days: Kia | यदि ग्राहक कार्निवल से संतुष्ट नहीं हैं, तो 30 दिन में उसे लौटा सकते हैं: किआ

यदि ग्राहक कार्निवल से संतुष्ट नहीं हैं, तो 30 दिन में उसे लौटा सकते हैं: किआ

नयी दिल्ली, 26 मई वाहन कंपनी किआ इंडिया ने अपने एमपीवी कार्निवल के खरीदारों के लिए एक विशेष योजना की पेशकश की है। कंपनी ने बुधवार को कहा कि कार्निवल के खरीदार यदि वाहन से संतुष्ट नहीं हैं, तो वे खरीद की तारीख से 30 दिन के अंदर इसे लौटा सकते हैं।

नए खरीदारों के लिए ‘संतुष्टि गारंटी योजना’ के तहत एमपीवी के निजी मालिक यदि वाहन से खुश नहीं हैं, तो वे खरीद के 30 दिन के अंदर इसे कंपनी को लौटा सकते हैं।

किआ इंडिया ने बयान में कहा कि अपनी तरह की यह विशेष पेशकश कार्निवल के सभी संस्करणों पर उपलब्ध होगी। इसमें शोरूम पर 95 प्रतिशत की लागत और पंजीकरण और फाइनेंस पर खर्च हुई लागत आएगी।

पात्र खरीदारों को यह सुनिश्चित करना होगा कि खरीद की तारीख से वाहन 1,500 किलोमीटर से अधिक नहीं चला है। साथ ही वह कहीं से क्षतिग्रस्त नहीं हो और उसपर कोई दावा लंबित नहीं है।

किआ इंडिया के कार्यकारी निदेशक तेई-जिन पार्क ने कहा, ‘‘पिछले महीने हमने अपने ग्राहकों को उत्पादों और सेवाओं के जरिये प्रेरित करने को ब्रांड के तहत नया उद्देश्य पेश किया। ‘संतुष्टि गारंटी योजना’ इस दिशा में पहला कदम है।’’

कंपनी ने कार्निवल को ऑटो एक्सपो-2020 में पेश किया था। एक साल में कंपनी इसकी 6,200 से अधिक इकाइयां बेच चुकी है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: If customers are not satisfied with Carnival, they can be returned in 30 days: Kia

कारोबार से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे